1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, 'पद्मावत' देखने के बाद क्या बोले माता-पिता

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, 'पद्मावत' देखने के बाद क्या बोले माता-पिता

दीपिका पादुकोण के शानदार अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहाना हासिल हो रही है। हालांकि इस फिल्म के कारण दीपिका को कई तरह की धमकियों का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन अब फिल्म...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Jan 2018, 10:14 AM IST]
Deepika- India TV
Deepika

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के शानदार अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई विवादित फिल्म पद्मावत को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहाना हासिल हो रही है। हालांकि इस फिल्म के कारण दीपिका को कई तरह की धमकियों का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन अब फिल्म की सफलता के बाद दीपिका का कहना है कि वह अपने माता-पिता से मिली परवरिश के चलते इस प्रकरण के दौरान आत्मविश्वास से भरी रहीं, जो (माता-पिता) फिल्म देखने के बाद गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। दीपिका हाल ही में मीडिया से मुखातिब हुईं। 'पद्मावत' की रिलीज के बाद वह शांत और बेफिक्र नजर आ रही थीं। वह खुद को मिले आर्शीवाद का जिक्र करने लगीं।

दीपिका ने कहा, "मेरे माता-पिता बेहद गौरवान्वित हैं। मैंने वह गर्व उनके चेहरों पर देखा है। देर रात फिल्म देखने के बाद मॉम और डैड ने मुझे वीडियो कॉल किया और उस वक्त मैं पाजामे में थी और सोने जा रही थी, तो उनके लिए..उन्होंने बस फिल्म देखी ही थी और उनकी प्रतिक्रिया कुछ इस तरह थी 'क्या यह हमारी बेटी है?' मैंने उनके चेहरे के भावों को देखा और वे दोनों गर्व से भरे हुए थे।" फिल्म 'पद्मावत' को काफी झंझटों का सामना करना पड़ा, क्योंकि श्री राजपूत करणी सेना ने राजपूत समुदाय के इतिहास को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाकर इसकी रिलीज का विरोध किया था। हालांकि, दीपिका हर संवाददाता सम्मेलन में आत्मविश्वास से भरी नजर आईं और धैर्य के साथ उन्होंने स्थिति का सामना किया।

पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका से जब पूछा गया कि उनमें इतना आत्मविश्वास कहां से आया? तो उन्होंने कहा, "इस पूरी स्थिति के दौरान मेरे माता-पिता ने मुझसे कभी नहीं पूछा कि क्या उन्हें आकर मेरे साथ रहना चाहिए, क्योंकि उन्हें इस बात को लेकर पूरा भरोसा था कि मैं इसे संभाल सकती हूं। यह मेरी भावना है, ऐसे ही हमारी (मैं और मेरी बहन) परवरिश हुई है। हमने सीखा है कि जो सही है वह सही है और जो गलत है वह गलत है।" दीपिका ने 16वीं सदी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी की रचना 'पद्मावत' पर आधारित फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाया है। दीपिका ने कहा कि पद्मावती के किरदार को निभाकर वह उनके व्यक्तित्व की मुरीद हो गई हैं, जो मौजूदा समय में बेहद प्रासंगिक है। उन्होंने कहा कि वह (पद्मावती) उनकी तरह मजबूत, बुद्धिमान और शिष्ट महिला हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone reveals her parents reaction to Padmavati role
Write a comment
the-accidental-pm-300x100