1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: 21 नवंबर को बंगलुरु में होगा रिसेप्शन, जानें सारी डिटेल्स

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: 21 नवंबर को बंगलुरु में होगा रिसेप्शन, जानें सारी डिटेल्स

Read In English

आखिर कब और कहां दीपिका और रणवीर एक होंगे। कैसा होगा वह शुभ दिन। कैसी होंगी उस दिन की तैयारियां- ऐसे ही बहुत से सवाल लोगों के मन में हैं, जिनका जवाब लेकर हम आए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2018 10:17 IST
Deepika Padukone Ranveer Singh- India TV
Image Source : INSTAGRAM Deepika Padukone Ranveer Singh

नई दिल्ली: पिछले छह साल से एक-दूसरे के प्यार में दीवाने 'बाजीराव मस्तानी' यानि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आखिरकार अपने प्यार पर मुहर लगा दी। 21 अक्टूबर को उन्होंने दुनिया को बता ही दिया कि वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कार्ड शेयर कर सबको यह सूचना दी। उनके ऐलान के बाद से न सिर्फ उनके करीबी, बल्कि उनके फैंस भी बहुत एक्साइटेड हैं। लोग उनकी शादी की हर डिटेल के बारे में जानना चाहते हैं।

आखिर कब और कहां दीपिका और रणवीर एक होंगे। कैसा होगा वह शुभ दिन। कैसी होंगी उस दिन की तैयारियां- ऐसे ही बहुत से सवाल लोगों के मन में हैं, जिनका जवाब लेकर हम आए हैं।

कब है दीपिका-रणवीर की शादी

दीपिका और रणवीर 14 और 15 नवंबर को सात फेरे लेंगे। उन्होंने एक कार्ड शेयर किया है, जिसपर लिखा है-  ''हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है। इतने सालों से आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं।'' (Also Read: रणवीर सिंह से पहले 5 लोगों को डेट कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये है अफेयर्स की लिस्ट)

कहां होगी शादी

कई दिनों के कयास के बाद आखिरकार यह कंफर्म हो ही गया कि दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो के Villa  Del Balbianello में होगी। (Koffee With Karan 6: अक्षय कुमार ने पूछा 'कब है शादी', रणवीर सिंह ने दिया ये जवाब)

कैसी होगी वेडिंग सेरेमनी

शादी साउथ इंडियन और सिंधी-पंजाबी स्टाइल से होगी। 13 नवंबर को संगीत होगा।

14 नवंबर को साउथ इंडियन वेडिंग होगी और 15 नवंबर को सिंधी-पंजाबी स्टाइल से शादी होगी।

15 नवंबर को डिनर पार्टी भी रखी जाएगी।

Deepika Padukone Ranveer Singh

Deepika Padukone Ranveer Singh

मेहमानों की लिस्ट

शादी में कम लोगों की ही शामिल होनी की संभावना है। खबरों के मुताबिक, शादी में दोनों परिवार के सिर्फ 30 लोग शामिल होंगे। इंटरनेशनल स्टार इल्टन जॉन और मेडोना को भी इन्वाइट भेजा गया है। साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड से अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली भी शादी में शामिल होंगे।

Deepika Padukone Ranveer Singh

Deepika Padukone Ranveer Singh

रिसेप्शन

एक एंटरटेंमेंट पोर्टल के मुताबिक, दीपिका और रणवीर 21 नवंबर को बंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देंगे। रिसेप्शन के लिए उन्होंने द लीला पैलेस होटल का बॉलरूम बुक करा लिया है। इस रिसेप्शन में दोनों के परिवार वालों के साथ करीबी दोस्त शामिल होंगे।

इसके बाद 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में एक और रिसेप्शन पार्टी होगी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment