1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception: ट्विटर यूजर्स ने दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह को दी बधाई

Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception: ट्विटर पर यूजर्स ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ऐसे दी बधाई

Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception: ट्विटर पर लोगों ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को दी बधाई...

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Published on: November 21, 2018 21:31 IST
Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception:- India TV
Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception

Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception:  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बहुत से फैंस हैं। दोनों हमेशा से अपने फैंस का ख्याल रखते आए हैं इसलिए लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। लोगों के बीच बाबा के नाम से जाने जाने वाले रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में अपनी लेडी लव दीपिका से शादी कर ली थी। बुधवार को बंगलुरु के लीला पैलेस में उनका रिसेप्शन चल रहा है, जिसमें अनिल कुंबले अपनी पत्नी चेतना के साथ, बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु, गोपीचंद अपनी पत्नी के संग पहुंचे हैं।  इसके साथ ही पादुकोण फैमिली के कई लोग भी इस दिन के गवाह बने हैं।

दीपवीर के फैंस इस रिसेप्शन का हिस्सा तो नहीं बन सके, लेकिन वह अपनी एक्साइटमेंट ट्विटर पर दिखा रहे हैं। दीपवीर के रिसेप्शन की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसपर ट्विटर यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

पढ़ें, ट्विटर पर लोगों ने कैसे किया रिएक्ट...

ऐसा है रणवीर-दीपिका का लुक

रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन साड़ी और वाइट ब्लाउज में नजर आईं। रणवीर ने ब्लैक और गोल्डन शेरवानी पहनी है। यह साड़ी भी दीपिका की मां की तरफ से दी गई है, जिसे सब्यासाची ने स्टाइल किया है। वहीं रणवीर का ड्रेस रोहित बल ने डिजाइन किया है।

दीपिका और रणवीर ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए द लीला पैलेस, बंगलुरु को चुना क्योंकि दीपिका को इटैलियन क्यूजिन बहुत पसंद है। दीपिका से जुड़े एक सूत्र ने न्यूज 18 से कहा- दीपिका ने अपने रिसेप्शन के लिए लीला को इसलिए चुना क्योंकि वहां New York Le Cirque का इटैलियन रेस्टोरेंट है. जो Le Cirque Signature के नाम से जाना जाता है। दीपिका और रणवीर को न्यूयॉर्क का यह रेस्टोरेंट पसंद है और बंगलुरु में उनकी फ्रेंचाइजी ने उन्हें लीला की तरफ खींचा। दीपिका की मम्मी ने 2-3 बार जाकर खाने को चखा है। खाने में दक्षिण भारतीय व्यंजनों को प्राथमिकता दी गई है।

Also Read:

सामने आई दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की पहली तस्वीर, पीवी सिंधु भी पहुंची

रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण का पल्लू संभालते दिखें रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

नई दुल्हन दीपिका का हाथ पकड़कर मीडिया के सामने आए रणवीर सिंह, देखिए प्यारा सा वीडियो

 

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception twitter users wishes their stars
Write a comment
ipl-2019