1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन वेन्यू के बाहर बड़ी संख्या में तैनात हैं बाउंसर

Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception: दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन वेन्यू के बाहर बड़ी संख्या में तैनात हैं बाउंसर

Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception: बैंगलोर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिसेप्शन हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 21, 2018 21:46 IST
Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception- India TV
Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception

बैंगलुरू: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वेडिंग रिसेप्शन शुरू हो चुका है। बैंगलुरू के द लीला होटल में दोनों का ये रिसेप्शन हो रहा है। दीपिका के मम्मी पापा की तरफ से ये रिसेप्शन हो रहा है। इस रिसेप्शन में स्पोर्ट्स से जुड़ी कई बड़ी पर्सनैलिटी पहुंची हुई हैं। इस शादी में सिक्योरिटी का कड़ा बंदोबस्त किया गया है। सोशल मीडिया पर रिसेप्शन वेन्यू पर तैनात बाउंसर्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दीपिका और रणवीर ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए द लीला पैलेस, बंगलुरु को चुना क्योंकि दीपिका को इटैलियन क्यूजिन बहुत पसंद है। दीपिका से जुड़े एक सूत्र ने न्यूज 18 से कहा- दीपिका ने अपने रिसेप्शन के लिए लीला को इसलिए चुना क्योंकि वहां New York Le Cirque का इटैलियन रेस्टोरेंट है. जो Le Cirque Signature के नाम से जाना जाता है। दीपिका और रणवीर को न्यूयॉर्क का यह रेस्टोरेंट पसंद है और बंगलुरु में उनकी फ्रेंचाइजी ने उन्हें लीला की तरफ खींचा। दीपिका की मम्मी ने 2-3 बार जाकर खाने को चखा है। खाने में दक्षिण भारतीय व्यंजनों को प्राथमिकता दी गई है।

दीपिका जहां इस रिसेप्शन में गोल्डन साड़ी में नजर आईं वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक शेरवानी पहनी थी। यह साड़ी भी दीपिका की मां की तरफ से दी गई है, जिसे सब्यासाची ने स्टाइल किया है। वहीं रणवीर का ड्रेस रोहित बल ने डिजाइन किया है।

सोशल मीडिया पर दोनों के रिसेप्शन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। फैन्स क्रेजी हो रहे हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Deepika Padukone-Ranveer Singh Bengaluru Wedding Reception दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन वेन्यू के बाहर बड़ी संख्या में तैनात हैं बाउंसर
Write a comment
ipl-2019