1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह से शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ये बड़ी बात

रणवीर सिंह से शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड की सबसे हॉट कपल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली में शादी करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2018 8:49 IST
deepika padukone and ranveer singh- India TV
deepika padukone and ranveer singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे हॉट कपल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली में शादी करने जा रहे हैं। दोनों स्टार्स ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जानकारी दी कि नवंबर के इस दिन दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों स्टार्स की जैसे ही शादी की खबर हर तरफ इन दोनों के ही चर्चे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से जब शादी को लेकर सवाल किये गये तो उनका जवाब कुछ ऐसा था। दीपिका से जब शादी को लेकर पूछा गया कि क्या शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल जाएगी तो उनका जवाब था शादी को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं लेकिन उससे ज्यादा मैं अपनी अगली फिल्म को लेकर ज्यादा उत्साहित हूं। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि शादी हर लड़की की जिंदगी में एक खास महत्व रखता है और अपनी जिंदगी में एक कदम आगे पाते हैं लेकिन यह कहना बिल्कुल गलत होगा कि बिल्कुल से जिंदगी बदल जाएगी।

दीपिका ने ये भी कहा कि शादी के बाद हालांकि उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं होंगे। दीपिका ने ये भी कहा कि वो अपने मम्मी-पापा की जोड़ी की बड़ी फैन हैं और वो चाहती हैं कि शादी के बाद उनकी मैरिड लाइफ भी उनके मम्मी-पापा जैसी प्यारी और अच्छी हो।

दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने भी इंटरव्यू के दौरान कहा कि अब शादी का स्टाइल पूरा बदल गया है। आज कल दूल्हा और दुल्हन सब डिसाइड करते हैं और दोनों के पेरेंट्स उनके साथ होते हैं।(सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बाद पहला करवा चौथ ऐसे कर रहे सेलिब्रेट, देखें Photos)

लंबे हनीमून पर नहीं जा पाएंगे रणवीर-दीपिका

दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दीपिका और रणवीर लंबे समय के लिए हनीमून नहीं जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दोनों शादी के बाद बहुत ही कम दिनों के लिए हनीमून पर जाएंगे क्योंकि शादी के बाद तुरंत ही रणवीर,  रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे जो 28 दिसंबर के दिन रिलीज होगी।'(राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में होंगे शाहरुख खान, आमिर खान को किया रिप्लेस)

तो क्या अब नहीं दिखेंगे तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर ने तस्वीरें खींचने पर लगाया बैन!

करवा चौथ 2018: आयुष्मान खुराना ने पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए रखा व्रत, ताहिरा के नाम की लगाई मेहंदी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment