1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'छपाक' दीपिका पादुकोण के लिए होमवर्क से कम नहीं, विश्वास नहीं तो देखें तस्वीरें

फिल्म 'छपाक' दीपिका पादुकोण के लिए होमवर्क से कम नहीं, विश्वास नहीं तो देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण लगातार हिट फिल्में देने के बाद आजकल वह बेहद ही खास और अलग फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। आप हमारा इशारा तो बिल्कुल समझ गए होगे, जी हां हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक की जो एक 'एसिड अटैक सर्वाइवर' की कहानी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2019 17:17 IST
छपाक- India TV
छपाक

दीपिका पादुकोण लगातार हिट फिल्में देने के बाद आजकल वह बेहद ही खास और अलग फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। आप हमारा इशारा तो बिल्कुल समझ गए होगे, जी हां हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक की जो एक 'एसिड अटैक सर्वाइवर' की कहानी है। दीपिका ने काफी लंबे ब्रेक के बाद फिल्म बिजनेस भी अपना हाथ आजमा रही हैं दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार फिल्म छपाक को प्रोड्यूस भी करेंगी। जैसा कि आपको पता दीपिका इस फिल्म की एक्ट्रेस भी हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म का फर्स्ट लुक महीने के अंत में शेयर किया था। फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते ही फोटो वायरल हो गई सिर्फ इतना ही नहीं कई एसिड अटैक सर्वाइवर खुलकर सामने आए और दीपिका के नाम संदेश भी भेजे।

दीपिका पादुकोण इस फिल्म को लेकर कितनी उत्साहित है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं की दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, यह फोटो ''छपाक'' की स्किप्ट है और साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि ''मेरे पास एक ही होमवर्क मैं बेहद खुश हूं।''

आपको बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हो गई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला की भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके जीवन में अनगिनत संघर्षों के बाद भी वह उनसे लड़ना जारी रखती है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

बता दें कि, इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़ी ऑनलाइन उपलब्ध सभी दस्तावेजों की और मीडिया की खबरों की विस्तार से पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल से व्यक्तिगत तौर पर बातें की हैं। जिसके चलते उन्हें उनसे जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें पढ़ने और देखने को मिली है। ऐसी चीजें भी उनके सामने लक्ष्मी अग्रवाल में रखी हैं, जो अभी तक मीडिया या सार्वजनिक जीवन में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने उन्हें 8 से 10 डी वी डी और पेन ड्राइव दिए हैं। जिनमें 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज़ हैं। उन्होंने उनकी वेदना को विस्तार से बताया है।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण जल्द मेघना गुलजार द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही फिल्म छपाक में अभिनय करती नजर आएंगी। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:

कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन पर गिन्नी चतरथ के साथ किया मीका सिंह के गाने पर डांस, देखिए इनसाइड फोटोज और वीडियो

Birthday Special: कपिल शर्मा के रिएलिटी शो जीतने से लेकर कॉमेडी किंग बनने तक का सफर

सारा अली खान Vogue मैगजीन के कवर पर हॉट अंदाज में आईं नजर

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13