1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका को मिला विम्बलडन से न्यौता, लेकिन कार्ड में एक छोटी सी गलती ने सोशल मीडिया पर मचा दिया बवाल

दीपिका को मिला विम्बलडन से न्यौता, लेकिन कार्ड में एक छोटी सी गलती ने सोशल मीडिया पर मचा दिया बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हाल ही में विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए न्यौता मिला और फिर..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 14, 2019 23:18 IST
दीपिका पादुकोण- India TV
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हाल ही में विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए न्यौता मिला और दीपिका ने खुशी जाहिर करते हुए विम्बलडन के इस इन्विटेशन कार्ड को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया लेकिन इस कार्ड की वजह से दीपिका की मुसीबत जरूर बढ़ गई। चलिए आपको बताते है कि आखिर इस कार्ड को शेयर करने के बाद क्या हुआ? बता दें कि दीपिका और उनकी बहन अनीशा को विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने इनविटेशन कार्ड मिला।

दीपिका ने इनविटेशन कार्ड की तस्वीर शेयर की है, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने कार्ड देख कर तारीफ करने की बजाए एक अलग ही मुद्दा पकड़ लिया और चर्चा एक अलग ही दिशा में चली गई। दरअसल इनविटेशन कार्ड पर Ms Deepika Padukone लिखा था।

View this post on Instagram

#nowshowing #sisteract @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है और उनके इनविटेशन कार्ड पर Mrs Deepika Padukone लिखा होना चाहिए था। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसी मुद्दे को पकड़ लिया और उनकी खिंचाई शुरू कर की। एक यूजर ने लिखा- किसी ने गौर किया कि कार्ड पर मिस लिखा है जबकि वह मिसेज हो चुकी हैं। इसी तरह तमाम यूजर्स ने इस तरफ दीपिका का ध्यान खींचने की कोशिश की कि कार्ड पर मिसेज की जगह मिस लिख दिया गया है।

हालांकि दीपिका ने किसी भी कमेंट पर जवाब नहीं दिया है लेकिन इस जरा सी वजह के चलते दीपिका की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका, विक्रांत मेसी के साथ फिल्म छपाक में काम करती नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका एक एसिड विक्टिम का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म की कहानी एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया जा चुका है जो कि काफी हद तक लक्ष्मी अग्रवाल के लुक से मिलता जुलता है। फिल्म एक बहुत ही गंभीर मुद्दे पर चोट करती है और शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। हालांकि फैन्स को अब इंतजार है फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर का। पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण ने लंबा गैप लिया है और अब फैन्स उनकी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Also Read:

कैसी है 'सुपर 30'? ऋतिक रोशन की Ex वाइफ ने किया पहला मूवी रिव्यू

Ex वाइफ के बाद अब पिता राकेश रोशन ने ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' के लिए दिया ये बयान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley