1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण के फैन्स नहीं चाहते वह करें #Metoo वाले डायरेक्टर के साथ काम, ट्विटर पर जताई नाराजगी

दीपिका पादुकोण के फैन्स नहीं चाहते वह करें #Metoo वाले डायरेक्टर के साथ काम, ट्विटर पर जताई नाराजगी

Read In English

दीपिका पादुकोण के फैन्स नहीं चाहते हैं कि वह फिल्ममेकर लव रंजन के साथ काम करें। इसके लिए उन्होंने ट्विवटर पर एक ट्रेड शुरू किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 20, 2019 17:42 IST
Ranbir kapoor and Deepika padukone- India TV
Ranbir kapoor and Deepika padukone

शुक्रवार की रात दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) को फिल्ममेकर लव रंजन के घर स्पॉट किया गया था। दोनों के लव रंजन के घर जाने से ही यह खबरें आने लगी हैं कि शायद दीपिका पादुकोण लव रंजन की फिल्म में नजर आ सकती हैं। आपको बता दें रणबीर की फिल्म में काम करने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम नहीं पता है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। सभी लोग दीपिका-रणबीर को एक बार फिर साथ में काम करता देखना चाहते हैं। मगर उनके फैन्स नहीं चाहते कि दीपिका लव रंजन के साथ काम करें।

दीपिका पादुकोण के लव रंजन के साथ करने की खबर के बारे में सुनकर उनके फैन्स काफी नाराज हैं। जिसके बाद ट्विटर पर #NotMy Deepika ट्रेंड कर रहा है। दीपिका के फैन्स नहीं चाहते कि वह लव रंजन के काम करें क्योंकि उन पर #Metoo के आरोप लग चुके हैं।

दीपिका के फैन्स उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं मगर हर सेलिब्रिटीज के फैन्स की तरह उन पर आंख बंद करके विश्वास नहीं करते हैं। दीपिका की एक फैन ने ट्वीट किया- उन्होंने मुझे जीवन में बहुत प्रेरित किया हौ। मैं आपकी प्रशंसा करती हूं दीपिका पादुकोण लेकिन मेरी सहानुभूति पीड़ितों के साथ है और यह सही नहीं है #NotMy Deepika

लव रंजन 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'प्यार का पंचनामा', 'दे दे प्यार दे' जैसी कई फिल्में बना चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने मेधना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी कर ली है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनाई गई है।

Also Read:

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया शोक

मलाइका अरोड़ा अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव्स में मना रही हैं वेकेशन, वायरल हुई तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment