1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. होटल से अपनी फेवरेट शैंपू की बोतलें उठा लाती थीं दीपिका पादुकोण, बेस्ट फ्रेंड ने किया खुलासा

होटल से अपनी फेवरेट शैंपू की बोतलें उठा लाती थीं दीपिका पादुकोण, बेस्ट फ्रेंड ने किया खुलासा

दीपिका की खास फ्रेंड स्नेहा ने हर किसी को एक सरप्राइज दे दिया। स्नेहा ने दीपिका के लिए एक नोट शेयर किया है जिसमें उनके बारे में कई बातें बताई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2019 10:55 IST
Deepika padukone- India TV
Deepika padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपनी शानदार एक्टिंग के कारण नंबर 1 की लिस्ट में गिना जाता है। दीपिका एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस से हर दिल में राज़ करती हैं और इसी कारण हर कोई उनकी पर्दे की पीछे की दुनिया के बारे में जानना चाहता है कि आखिर वह किस तरह अपनी जिंदगी को जीती हैं। इसी बीत दीपिका की खास फ्रेंड स्नेहा ने दीपिका की कुछ खास बातें बताकर हर किसी को एक सरप्राइज दे दिया। स्नेहा ने दीपिका के लिए एक नोट शेयर किया है जिसमें उनके बारे में कई बाते बताई हैं।  

दीपिका की वेबसाइट पर स्नेहा ने स्पेशल नोट शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप किसी ऐसे शख्स को जानते हैं जिसकी मौजूदगी एक प्यार भरे हग और गर्म कोकोआ के कप की तरह हो? कोई ऐसा, जिससे आप घंटों बात कर सकें। जिसकी आंखों में दयाभाव हो...जिसका देखना आपको अपने लिए फिक्रमंद होने का एहसास दे।'

Deepika padukone

Deepika padukone

स्नेहा ने आगे लिखा, 'कोई ऐसा जो ज्यादा ही ऑर्गेनाइज हो। वो आपके साथ आपका घर खुशी से ऑर्गेनाइज करे। क्या आप किसी ऐसे शख्स को जानते हो जो  'चोरी करे', मेरा मतलब होटल से अपने पसंदीदा शैंपू की बोतलें कलेक्ट करे, क्योंकि उसे पता है आप उनसे प्यार करते हैं। मैं करती हूं! मैं करती हूं! ये है मेरी डार्लिंग दोस्त दीपिका पादुकोण, ये हमारे जैसे दोस्तों के लिए एक खुशी का दिन है।"

स्नेहा से पहले रणवीर सिंह, मेघना गुलजार और इम्तियाज अली दीपिका को लेकर कई सारी बातें लिख चुके हैं ।

Khandaani Shafakhana Movie Review: टॉपिक है शानदार मगर कहानी और सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग में नहीं दिखा दम

आपको बता दें कि दीपिका की वेबसाइट में हर महीने कोई न कोई एक करीबी उनके बारे में लिखता है। इससे पहले इम्तियाज अली ने एक पोस्ट लिखा था।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में उनकी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

पुरी के जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सोनू सूद, तस्वीरें हुई वायरल

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13