1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं, मगर इस ट्विस्ट के साथ

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं, मगर इस ट्विस्ट के साथ

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक ब्रैंड शूट के लिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2019 10:58 IST
Ranbir kapoor and deepika padukone- India TV
Ranbir kapoor and deepika padukone

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) ब्रेकअप के बाद भी काफी समय तक सुर्खियों में बने रहे थे। उनके ब्रेकअप को लेकर बी-टाउन में बाते होती रही हैं। अब दीपिका रणवीर के साथ शादी में बंध गई हैं और रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दीपिका-रणवीर की शादी से पहले यह खबर आई थी कि दीपिका ने अपनी गर्दन से रणबीर के नाम का टैटू हटा लिया है। दीपिका रणवीर के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर और दीपिका एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। 

रणबीर और दीपिका के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। दोनों एक  बार फिर साथ नजर आने वाले बैँ। इस बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक ब्रैंड के शूट के लिए दोनों साथ में काम करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका और रणबीर इस ब्रैंड के लिए आज शूट करने वाले हैं। फिल्मों में तो सभी दोनों की केमिस्ट्री देख चुके हैं। इस बार एक शूट में देखकर काफी खुश होने वाले हैं।

आपको बता दें दीपिका और रणवीर सिंह बीते साल शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों से इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी रचाई ही। जिसके बाद इंडिया आकर तीन रिसेप्शन भी दिए थे।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका मार्च 2019 से मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' के लिए शूटिंग करने वाली हैं। यह एसिड अटैक सर्वाइवर  लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। शादी के बाद से वह कई शूट में नजर आ चुकी हैँ।

वहीं रणबीर इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'पति, पत्नी और वो' से सामने आया कार्तिक आर्यन का लुक, पहली बार मूछों में आएं नजर

हिना खान ने छोड़ा सीरियल 'कसौटी जिंदगी की', यह है वजह

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv