1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर संग ब्रेकअप पर क्या कहा दीपिका ने

रणवीर संग ब्रेकअप पर क्या कहा दीपिका ने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ब्रेकअप की खबरें पिछले काफी दिनों से मीडिया में छाई हुई है। हाल ही में दीपिका ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है...

India TV Entertainment Desk [Updated:23 Jun 2016, 12:59 PM IST]
Deepika Padukone with Ranveer Singh- India TV
Deepika Padukone with Ranveer Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से हो रहे सितारों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। अब कुछ दिनों से इसमें एक और कपल का नाम शामिल होने की खबरें आ रही थीं। कुछ दिनों पहले कहा जा रहा था कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अब एक दूसरे अलग हो चुके हैं। लंबे वक्त तक इन दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई थी, लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा है कि, "ऐसी खबरों पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहती।"

इसे भी पढ़े:- दीपिका पादुकोण को हुआ इनसे प्यार, जानिए कौन है वो

दीपिका ने 'एक्स एक्स एक्स' के निर्देशक को दिया खास तोहफा

जब बिस्पिंग नहीं ले पाए हॉलीवुड में शूटिंग में मस्त दीपिका का नाम

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से उनके और रणवीर के ब्रेकअप पर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा, "इसमें बताने जैसा कुछ भी नहीं है। मैंने पहले भी कहा कि इन अफवाहों पर मैं कुछ नहीं बोलूंगी। रणवीर मेरी जिंदगी का एक अह्म हिस्सा रहेंगे, जो कभी नहीं बदल सकता।"

पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के बाद रणवीर और दीपिका के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव आ गए थे। इनके ब्रेकअप की खबरों ने दोनों के फैंस को काफी निराश कर दिया था। अब इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने रणवीर को अपनी जिंदगी का अह्म हिस्सा तो बताया, हालांकि उन्होंने अपने और रणवीर के बीच मनमुटाव की खबरों को साफ नहीं किया।

इन दोनों के अफेयर्स की खबरें फिल्म 'गोलियो की रासलीला रामलीला' के दौरान आनी शुरु हुई थीं। इसके बाद दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त भी बिताते हुए देखा गया। दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को साफतौर पर मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया, लेकिन इन्होंने काफी बार इशारों-इशारों में अपने रिलेशनशिप का सच बयां भी किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Deepika Padukone breaks silence on breakup with Ranveer Singh
Write a comment