1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकलने वाले दीपक ठाकुर पहुंचे गांव, हुआ जोरदार स्वागत

Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकलने वाले दीपक ठाकुर पहुंचे गांव, हुआ जोरदार स्वागत

दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर से 20 लाख रुपये लेकर अपने गांव पहुंचे। वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।

Written by: Jyoti Jaiswal [Published on:01 Jan 2019, 6:37 PM IST]
दीपक ठाकुर- India TV
दीपक ठाकुर

मुंबई: फेमस टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस-12' (Bigg Boss 12) खत्म हो चुका है और शो को दीपिका कक्कड़ के रूप में बिग बॉस 12 का विनर भी मिल चुका है। लेकिन आज बात दीपक ठाकुर की होगी। तीसरे स्थान पर रहे आथर गांव के दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) जैसे ही मुजफ्फरपुर पहुंचे वहां के लोगों ने उनका खूब जोरदार और शानदार स्वागत किया। दीपक ने गांव वालों का शुक्रिया अदा किया, दीपक ने कहा आज वो जिस मुकाम पर हैं उसका श्रेय उन्होंने गुरु गुरुवर संगीत मध्य विद्यालय के फाउंडर डॉ. संजय कुमार संजू को दिया।

इस दौरान दीपक ने मीडिया से भी बात की और बिग बॉस में बिताए अपने अनुभव शेयर किये। दीपक ने बताया कि वहां कोई सपोर्ट करने वाला नहीं होता है, मैं सारे टास्क जीतने की कोशिश करता था। दीपक ने यह भी बताया कि उस वक्त वो टूट गए थे जब उनसे परिवार की तस्वीर पैरों से कुचलने को कहा गया।

View this post on Instagram

#deepakthakur

A post shared by bigboss (@biggboss.bollywood) on

बिग बॉस में दीपक ठाकुर का बिहारी लहजा खूब पसंद किया। मुंबई से लौटने के बाद सोमवार को दीपक ठाकुर माड़ीपुर के होटल सिमना पहुंचे। वहां उन्होंने बताया कि बाल छिलवाने वाले टास्क में वो काफी तनाव में थे, उन्होंने बताया कि सुल्तानी अखाड़ा टास्क में उनका कंधा डिसलोकेट हो गया था। दीपक ने बताया कि जो उन्होंने महसूस किया वो शब्दों में नहीं बता सकते हैं।

श्रीसंत ने दिए 4 लाख के जूते

दीपक ठाकुर ने बताया कि श्रीसंत उन्हें काफी पसंद थे उनके साथ मेरे अच्छे संबंध थे, जब शो समाप्त हुआ तो उन्होंने मुझे 3 लाख 90 हजार के तीन जोड़ी जूते भी भेंट किया।

दीपक को मिले 3 ऑफर

दीपक ने यह भी बताया कि शो खत्म होने के 12 घंटे के बाद उन्हें तीन फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया। एक ऑफर तो टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे। दूसरा ऑफर उन्हें श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से मिला है और इसके अलावा वो धवन प्रोडक्शन की फिल्म में भी गाना गाने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' का पोस्टर आया सामने, 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म

PICS: विराट-अनुष्का सिडनी में मना रहे हैं नया साल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकलने वाले दीपक ठाकुर पहुंचे गांव, हुआ जोरदार स्वागत deepak thakur welcomed at his home after bigg boss 12
Write a comment