1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 3 हजार उधार लेकर बिग बॉस का ऑडिशन देने आए थे दीपक ठाकुर, 20 लाख लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब

3 हजार उधार लेकर बिग बॉस का ऑडिशन देने आए थे दीपक ठाकुर, 20 लाख लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब

दीपक ठाकुर ने बिग बॉस की विनिंग प्राइज मनी में से 20 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:31 Dec 2018, 12:45 PM IST]
दीपक ठाकुर- India TV
Image Source : TWITTER दीपक ठाकुर

Bigg Boss 12: टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस आखिरकार खत्म हो गया। बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ बन चुकी हैं। श्रीसंत, दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ के बीच फिनाले में टक्कर थी जिसे दीपिका ने जीत लिया। वोटिंग के हिसाब से दूसरे नंबर पर श्रीसंत थे और तीसरे नंबर पर थे दीपक ठाकुर। कहीं ना कहीं दीपक ठाकुर यह बात जानते थे तभी उन्होंने 20 लाख रुपये से भरा बैग लिया और शो छोड़ दिया।

दरअसल, टॉप 3 कंटेस्टेंट के ल‍िए सलमान ने एक मुश्क‍िल टास्क दिया, एक ब्रीफकेस में अब तक की सबसे20 लाख रुपये की एग्ज‍िट राश‍ि रखी गई थी। जो भी कंटेस्टेंट बटन दबाकर ब्रीफकेस लेने सबसे पहले पहुंचता, वह शो से बाहर हो जाता। सलमान की बात कहने पर किसी ने बजर नहीं दबाया क्योंकि कोई भी शो से बाहर नहीं जाना चाहता था लेकिन दीपक ठाकुर ने थोड़ी देर बाद बजर दबा दिया और 20 लाख कैश लेकर शो से बाहर हो गए। सलमान ने भी दीपक ठाकुर की तारीफ की क्योंकि वो विनर की रेस में पीछे थे, इस तरह कम से कम वो 20 लाख रुपये तो अपने साथ लेकर जा रहे थे। इसके बाद प्राइज मनी में सिर्फ 30 लाख रुपये बचे जो दीपिका कक्कड़ को शो जीतने के बाद मिले।

इस पर दीपक ठाकुर ने कहा, "मेरा मुकाबला आख‍िर में श्रीसंत और दीपिका जी से था। मुझे मालूम था दोनों ने बहुत मेहनत की है और पहले से उनका बहुत नाम है। मुझे 80 फीसदी उम्मीद थी मैं शायद जीत जाऊं। लेकिन अंदर कही पता था सामने वाला मुझसे कहीं ज्यादा मजबूत है। अगर बात स‍िर्फ मेरी होती तो मैं फिर पैसों को नहीं चुनता, लेकिन मुझे पता है कि मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, मेरे ऊपर काफी जिम्मेदारी है इसलिए पैसे लेकर शो छोड़ना मुझे ठीक लगा।

दीपक ठाकुर ने आगे कहा- मुझे अपने फैसले पर खुशी है और मुझे पूरा यकीन है कि मेरा परिवार और मेरा गांव मेरे इस फैसले से खुश होगा।

सलमान ने भी दीपक ठाकुर की तारीफ की और कहा- वोटिंग के हिसाब से आप तीसरे नंबर पर थे इसलिए आपका चुनाव बिल्कुल समझदारी भरा रहा।

दीपक ठाकुर को अपनी बहन की शादी भी करनी थी, अब वो 20 लाख जीत चुके हैं इन पैसों से वो आराम से अपनी बहन की शादी धूम-धाम से करेंगे।

16 सितंबर को बिग बॉस शुरू हुआ था, दीपक ठाकुर एक कॉमनर के रूप में शो में आए थे। उनके साथ उनकी जोड़ीदार उर्वशी आई थीं। दीपक एक ट्रेंड सिंगर हैं। 15 हफ्ते वो घर में रहे और उन्होंने अपनी लंबी फैन फॉलोइंग भी बनाई। सोमी के साथ उनका फ्लर्ट, टूटी फूटी अंग्रेजी ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। दीपक बेहद सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके लिए 20 लाख जीतना भी बड़ी बात है।

इसे भी पढ़ें-

जानिए दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी

अस्पताल में हैं कादर खान, बेटे ने निधन की खबरों को बताया अफवाह

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 3 हजार उधार लेकर बिग बॉस का ऑडिशन देने आए थे दीपक ठाकुर, 20 लाख लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100