1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपक ठाकुर के फैंस के लिए गुड न्यूज, मिला बेस्ट एंटरटेनर का दादा साहब फाल्के पुरस्कार

दीपक ठाकुर के फैंस के लिए गुड न्यूज, मिला बेस्ट एंटरटेनर का दादा साहब फाल्के पुरस्कार

दीपक ठाकुर 'बिग बॉस 12' में कंटेस्टेंट के तौर पर आए थे जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Jan 2019, 11:28 AM IST]
दीपक ठाकुर- India TV
दीपक ठाकुर

मुंबई: बिग बॉस 12 में अपने देसी अंदाज से धमाल मचाने वाले दीपक ठाकुर के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है। दीपक ठाकुर को इस बार का 'बेस्ट एंटरटेनर: रियलिटी शो' का दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पुरस्कार मिलने वाला है। 24 फरवरी को दिल्ली में यह फिल्म फेस्टिवल होगा जहां दीपक ठाकुर को सम्मानित किया जाएगा। आपको याद दिला दें पिछले साल यह सम्मान हिना खान को मिला था।

दीपक ठाकुर ने ट्वीट करके इस बात की खुशी जताई है। दीपक ने ट्विटर पर लिखा है- बस ऐसे ही भगवान अपनी कृपा और आपलोग अपना प्यार बनाये रखे।

दीपक ठाकुर की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है, उन्हें जनता का खूब प्यार मिला है।

श्रीसंत ने दिए 4 लाख के जूते

दीपक ठाकुर ने बताया कि श्रीसंत उन्हें काफी पसंद थे उनके साथ मेरे अच्छे संबंध थे, जब शो समाप्त हुआ तो उन्होंने मुझे 3 लाख 90 हजार के तीन जोड़ी जूते भी भेंट किया।

दीपक को मिले 3 ऑफर

दीपक ने यह भी बताया कि शो खत्म होने के 12 घंटे के बाद उन्हें तीन फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया। एक ऑफर तो टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे। दूसरा ऑफर उन्हें श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से मिला है और इसके अलावा वो धवन प्रोडक्शन की फिल्म में भी गाना गाने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' का पोस्टर आया सामने, 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म

PICS: विराट-अनुष्का सिडनी में मना रहे हैं नया साल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दीपक ठाकुर के फैंस के लिए गुड न्यूज, मिला बेस्ट एंटरटेनर का दादा साहब फाल्के पुरस्कार deepak thakur get best entertainer award of dada saheb phalke
Write a comment
the-accidental-pm-300x100