1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हीरिए' के लिए सलमान का शुक्रगुजार हूं : दीप मनी

'हीरिए' के लिए सलमान का शुक्रगुजार हूं : दीप मनी

फिल्म 'रेस 3' रिलीज होने से पहले से ही इसका एक गीत 'हीरिए' लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। यूट्यूब पर इस गीत को 10 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और इस गाने के गायक दीप मनी को काफी प्रशंसा मिल रही है। लोगों की प्रतिक्रियाओं से अभिभूत गायक दीप मनी ने कहा कि उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं था कि लोग 'हीरिए' को इतना पसंद करेंगे।  

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2018 19:14 IST
दीप मनी- India TV
दीप मनी

नई दिल्ली:  फिल्म 'रेस 3' रिलीज होने से पहले से ही इसका एक गीत 'हीरिए' लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। यूट्यूब पर इस गीत को 10 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और इस गाने के गायक दीप मनी को काफी प्रशंसा मिल रही है। लोगों की प्रतिक्रियाओं से अभिभूत गायक दीप मनी ने कहा कि उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं था कि लोग 'हीरिए' को इतना पसंद करेंगे।

'हीरिए' गीत से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाले गायक दीप मनी ने बातचीत में बताया, "मुझे रेस 3 रिलीज होने से पहले से इस गीत पर बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और इनका सिलसिला अभी थमा नहीं है। इस गाने के लिए काफी सकारात्मक टिप्पणियां और दुआएं मिली हैं।"

सलमान खान से क्या प्रतिक्रिया मिली, इस सवाल पर दीप ने बताया, "सबसे पहले प्रतिक्रिया सलमान से मिली। इस गाने के लिए चयन सलमान ने ही किया था। उन्हें मेरी आवाज पसंद आई और मैं फिल्म का हिस्सा बन गया। हीरिए मीत ब्रदर्स ने मिलकर बनाया था। इसे फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा और सलमान को सुनाया गया और उन दोनों को यह बहुत पसंद आया।"

सलमान की फिल्म और 'हीरिए' की सफलता ने आपको बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री दी है, इस पर दीप कहते हैं, "जी बिलकुल, मैं इसे एक बड़ी उपलब्धि मानता हूं। बॉलीवुड के लिए हीरिए मेरा डेब्यू गाना है और मैं इसे एक शानदार शुरुआत मानता हूं। मुझे अपनी एक नई यात्रा शुरू करने के लिए बड़ा मंच मिला। अब आगे और बेहतर काम करने की कोशिश रहेगी।"

'हीरिए' के बाद क्या अब बॉलीवुड से कोई नए प्रस्ताव मिल रहे हैं, यह पूछे जाने दीप मनी ने कहा, "अभी तक तो मैं इस गाने में लगा था। फिल्म की रिलीज हो चुकी है लेकिन इस गाने पर से लोगों का क्रेज कम नहीं हुआ है। इस गाने को 10 करोड़ बार देखा जा चुका है जो बड़ी बात है। इसके अलावा भी कई चीजें हो रही हैं, लेकिन अभी मैं खुलासा नहीं कर सकता। समय के साथ चीजें सामने आएंगी।"

सलमान बॉलीवुड में कटरीना कैफ, जरीन खान और हिमेश रेशमिया जैसे कई सितारों को ब्रेक देने के लिए प्रसिद्ध हैं। आपको भी सलमान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला है, इस पर गायक कहते हैं, "मैं यहां बताना चाहूंगा कि इसके पीछे पूरी टीम का प्रयास है कि उन्होंने मेरी आवाज सलमान खान को सुनाई, जिसके बाद उन्होंने मुझे चुना। मैं मीत ब्रदर्स और कुमार (गीत के लेखक) का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। लेकिन सलमान भाई का मुझे इतना बड़ा मौका देने के लिए, मैं बहुत-बहुत आभारी हूं, उनकी वजह से आज मैं इतनी बड़ी सफलता हासिल कर पाया हूं।"

हाल के कुछ सालों में बॉलीवुड पंजाबी फ्यूजन में रंगा नजर आ रहा है। नए-नए पंजाबी गायकों को यहां मौके मिल रहे हैं, इस पर दीप कहते हैं, "पंजाबी तो पूरी दुनिया में जा रहे हैं। आप देश के कोने-कोने में भी पंजाबी गानों या फ्यूजन को बजता हुआ देख सकते हैं। पंजाबी काफी आसान भाषा है। लोग इसे पसंद करते हैं और बॉलीवुड भी इसे स्वीकार कर रहा है। यह गाना भी बिलकुल नए तरीके से बनाया गया है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment