1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. De De Pyar De Trailer Review: अजय देवगन और रकुल प्रीत की रोमांटिक-कॉमेडी है शानदार

De De Pyar De Trailer Review: अजय देवगन और रकुल प्रीत की रोमांटिक-कॉमेडी है शानदार

अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2019 19:25 IST
De De pyaar de trailer- India TV
Image Source : YOUTUBE De De pyaar de trailer

अजय देवगन(Ajay Devgn) के 50वें जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत(Rakul Preet Singh) और तब्बू(Tabu) भी अहम भूमिका निभाती आ रही हैं। 2 मिनट 56 सेकेंड का यह ट्रेलर कॉमेडी और रोमांस से भरा हुआ है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अजय देवगन एक 50 साल के व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं जिसे 26 साल की लड़की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। जहां अजय को उनकी खूबसूरती से प्यार होता है वहीं रकुल को अजय के पैसे से। ट्रेलर में जावेद जाफरी भी नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन और रकुल प्रीत की लव स्टोरी में दिक्कत तब आती है जब उसे अजय के बच्चों के बारे में पता चलता है। फिल्म में आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप हंसते रहें। 

दे दे प्यार दे को लव रंजन ने लिखा है। वह इससे पहले 'प्यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। तबी फिल्म की कहानी के बारे में पता लगेगा कि इसमें कुछ नयापन है या वहीं पुराने कॉन्सेप्ट पर बनाई गई है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल रूही सिंह ने शराब के नशे में पुलिसवालों से की बदतमीजी, FIR दर्ज

Birthday Special: कपिल शर्मा के रिएलिटी शो जीतने से लेकर कॉमेडी किंग बनने तक का सफर

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13