1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Gully boy Box office collection day 2: रणवीर और आलिया की फिल्म ने दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

Gully boy Box office collection day 2: रणवीर और आलिया की फिल्म ने दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

फिल्म 'गली बॉय' का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। गली बॉय ने दूसरे दिन 13.10 करोड़ का बिजनेस किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 16, 2019 14:39 IST
Box office collection of Gully boy- India TV
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Box office collection of Gully boy

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' वेलेंटाइन वाले दिन रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पहले दिन बहुत अच्छी ओपनिंग मिली है। अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। गली बॉय ने दूसरे दिन 13.10 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गली बॉय के दूसरे दिन के बिजनेस की जानकारी दी है।

तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया- शनिवार और रविवार को फिल्म की ग्रोथ बढ़ सकती है। फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ और दूसरे दिन 13.10 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म टोटल 32.50 करोड़ कमा चुकी है।

यह फिल्म 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं और आलिया उनकी गर्लफ्रेंड बनी हैं।

गली बॉय को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी ने प्रोड्यूस किया है।

आपको बता दें गली बॉय रिलीज होने के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है। जिसकी वजह से इसके बिजनेस पर असर पड़ सकता है। इस फिल्म को एचडी में लीक किया गया है। कुछ साइट्स हर बड़ी मूवी को लीक कर देती हैं। इन साइट्स को कई बार बैन भी किया जा चुका है।

'गली बॉय' रिव्यू:

जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉ़य' एक ऐसे रैपर की कहानी है जो मुंबई के वास्तव में एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी की गलियों से निकलकर ना सिर्फ मुंबई में बल्कि पूरे देश और दुनिया में छा जाना चाहता है। यह कहानी मुराद की है जिसके पिता ने बुढ़ापे में दूसरी शादी कर ली है। मां के साथ हुई नाइंसाफी और बाप के ताने से परेशान मुराद (रणवीर सिंह) के अंदर एक आग है उसे बस एक चिंगारी की जरूरत है जो उसे रैपर एमसी शेर (सिद्धांत चतुर्वेदी) से मिलती है।

मुराद अपनी परेशानियों पर कविता बनाकर उन्हें एक डायरी में लिखता है, एक दिन उसके कॉलेज में रैपर एमसी शेर परफॉर्म करता दिखता है, बस मुराद की मुराद पूरी हो जाती है उसे पता चल जाता है कि जिंदगी में उसे चाहिए क्या और फिर उसके अंदर का लावा फूटकर बाहर आता है। आगे जो कुछ भी बोता है वो बहुत प्रिडिक्टिबल है, लेकिन जोया ने जिस तरह से इस कहानी को पर्दे के सामने प्रस्तुत किया है वो आपको निराश नहीं करेगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कंगना रनौत ने शबाना आजमी को कहा- एंटी-नेशनल, शबाना आजमी ने दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में जरीना वहाब और बरखी बिष्ट निभाएंगीं मां और पत्नी का रोल

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban