1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से हैरान हैं 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी, दिया ये बयान

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से हैरान हैं 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी, दिया ये बयान

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़कर जाने की खबर से हर कोई हैरान है। दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी ने क्या है आइए जानते हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2019 15:00 IST
 नितेश तिवारी- India TV
 नितेश तिवारी

मुंबई: दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने रविवार को बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया, ज़ायरा ने सोशल मीडिया पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी। जिसने भी ये पोस्ट पढ़ा हैरान रह गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की बहस छिड़ गई कि वो सही हैं या गलत। इस बीच दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी का बयान भी सामने आया है। जायरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत नितेश तिवारी की ही फिल्म दंगल से की थी। 

ज़ायरा वसीम के पोस्ट से दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी भी हैरान हैं। नितेश ने कहा- मुझे पता चला है कि ज़ायरा ने ये फैसला लिया है, मेरे लिए ये हैरान करने वाला है। मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी, लेकिन आखरि में ये उसकी जिंदगी का फैसला है कि वो कैसे आगे बढ़ना चाहती है। हां हमें ज़ायरा के इंडस्ट्री से जाने का दुख होगा। क्योंकि वो एक अच्छी कलाकार है।

बता दें, फिल्म दंगल में ज़ायरा ने गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था, इस रोल के लिए ज़ायरा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। एक नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस का इस तरह से बॉलीवुड छोड़ना किसी को भी हैरान कर देगा।

बता दें, ज़ायरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने इस फैसले की घोषणा की और कारण बताया इस्लाम धर्म। इस फैसले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। जहां रवीना टंडन ने उनके इस फैसले का कड़ा विरोध किया है, वहीं तनुश्री दत्ता ने उनका समर्थन किया है।

इस पर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने लिखा है- 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए! बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस जायरा वसीम अब अभिनय छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके अभिनय करियर ने अल्लाह में उनके विश्वास को लगभग खत्म कर दिया है। क्या नैतिक निर्णय है! मुस्ल‍िम समुदाय की कई प्रतिभाएं बुर्के के अंधेरे में जाने को मजबूर हैं।'

जायरा के इस फैसले का कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने समर्थन किया है। वहीं बॉलीवुड सिंगर अभिजीत को लगता है कि वो ड्रामा कर रही हैं। एक्टर रजा मुराद ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा है कि यह उनका निजी मामला है।

ज़ायरा वसीम ने दंगल के अलावा सीक्रेट सुपरस्टार में भी अपने अभिनय से खूब तारीफें बटोरी थीं। ज़ायरा जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक मे नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी हैं। अगर जायरा वसीम अपने फैसले पर टिकी रहती हैं तो ये उनकी आखिरी फिल्म होगी।

बता दें, दंगल गर्ल जायरा वसीम से जुड़ी एक खबर ने रविवार की सुबह पूरी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। जायरा ने रविवार की सुबह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड को अलविदा कहने का खुलासा किया है। यह खबर सामने आते ही सभी लोग हैरान हो गए है कि आखिर क्या कारण है जो जायरा ने यह फैसला लिया है। जायरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढें-

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर तनुश्री दत्ता का बयान आया सामने, किया 'दंगल' गर्ल का सपोर्ट

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

सारा अली खान और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में कादर खान वाला किरदार निभाएंगे परेश रावल

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban