1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बाजीगर' में शाहरुख खान के हाथों मरने वाला एक्टर याद है? सलमान की 'दबंग' से भी है कनेक्शन

'बाजीगर' में शाहरुख खान के हाथों मरने वाला एक्टर याद है? सलमान की 'दबंग' से भी है कनेक्शन

अनु मलिक के भाई और अरमान और अमाल मलिक जैसे बेटों के पिता डब्बू मलिक ने कभी शाहरुख खान की बाजीगर में छोटा सा रोल किया था, सलमान की फिल्म में एक गाना गा चुके हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 23, 2019 14:21 IST
dabbu malik- India TV
Image Source : YOUTUBE dabbu malik

बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन लोग ऐसे भी हैं जो हरफनमौला है। गाते भी अच्छा हैं और अदाकारी भी अच्छी करते हैं लेकिन किस्मत मेहरबान न हो तो ऐसे लोग भी मायानगरी की गलियों में गुमनाम हो जाते हैं। 

आपको बाजीगर फिल्म याद होगी और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का किरदार आप कभी नहीं भूलेंगे। इसी फिल्म में एक एक्टर और था जिसे शाहरुख ने मार डाला था। इस एक्टर का नाम है डब्बू मलिक। जी हां, शाहरुख की फिल्म में पांच मिनट का किरदार करने वाले इस एक्टर ने दो एक फिल्में और कीं लेकिन स्टार नहीं बन पाया। बाद में इसने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग में गाना गाया और वो सिंगर के तौर पर पहचाने जाने लगे। गाना था थोड़ा सा प्यार हुआ है...

ये एक्टर बनाम सिंगर हैं डब्बू मलिक। डब्बू मलिक जाने माने संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) के भाई हैं और अरमान मलिक (Armaan malik)औऱ अमान मलिक जैसे प्ले बैक सिंगरों के पिता। खुद डब्बू मलिक गुमनामी के अंधेरे में डूब गए लेकिन अपने बेटों की प्रतिभा पर उन्हें गर्व है।

पिछले दिनों डब्बू अपने बेटों अरमान और अमान मलिक के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे और उनसे हुई बातचीत में कई बातें निकल कर सामने आई।

डब्बू मलिक ने बताया कि पहले ऐसे ही छोटे मोटे रोल मिला करते थे और मैं निराश हो गया था। लोगों को शाहरुख याद रहेंगे लेकिन उनके हाथों मरने वाला लड़का नहीं। लेकिन सोहेल खान और सलीम साहब ने मेरी जिंदगी बदल दी। उन्होंने सलाह दी कि संगीतकार घराने से संबंध रखते हो तो गायकी करो, कुछ न कुछ तो बन जाओगे। फिर सोहेल ने दबंग में मुझसे गाना गवाया और गाना हिट हो गया।

डब्बू को असली खुशी उनके बेटों ने दी। अमाल और अरमान को जब फिल्म फेयर अवार्ड मिलना था तो पहली  बार डब्बू फिल्म फेयर समारोह में पहुंचे। उनकी सीना गर्व से चौड़ा हो गया और वो रात भर इन पुरस्कारों को साथ लेकर सोए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment