1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दबंग 3' का ट्रेलर 'हाउसफुल 4' के साथ होगा रिलीज, 'वॉर' के साथ आएगा टीजर

'दबंग 3' का ट्रेलर 'हाउसफुल 4' के साथ होगा रिलीज, 'वॉर' के साथ आएगा टीजर

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर सलमान खान की लेडी लव के रोल में दिखेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2019 23:33 IST
दबंग 3- India TV
दबंग 3

मुंबई: सलमान खान फिल्म 'दबंग 3' के साथ इस दिसंबर सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं l फिल्म की रिलीज़ से पहले सलमान खान "दबंग 3" के प्रति  लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। अगले महीने यानी अक्टूबर में सुपरस्टार अपने प्रशंसकों को रॉबिन हुड पुलिस की दुनिया की एक झलक से रूबरू करवाएँगे।  फिल्म का टीज़र ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़िल्म "वॉर" के साथ दिखाया जाएगा, तो वही फ़िल्म का ट्रेलर इस साल की दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म "हाउसफुल 4" के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।

 ट्रेड सूत्र का कहना है, “सलमान और निर्माता अरबाज़ खान ने सुपरस्टार के प्रशंसकों के लिए एक डबल ट्रीट की योजना बनाई है। फ़िल्म के 90-सेकंड के टीज़र को "वॉर" के साथ दिखाया जाएगा, जिसके कुछ घंटों बाद इसे 1 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा। वही, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली अक्षय कुमार की "हाउसफुल 4" के साथ तीन मिनट का ट्रेलर प्रदर्शित किया जाएगा। सलमान ने व्यक्तिगत रूप से इन फिल्मों को चुना है, यह जानते हुए कि छुट्टी के अवसर पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों को देखने के लिए प्रशंसकों का हुजूम सिनेमाघरों का रुख करेगा और यह बदले में, "दबंग 3" के प्रति दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा।"

 जबकि पहले प्रोमो में चुलबुल पांडे के दो अवतार को प्रदर्शित करने की उम्मीद की गई है जिसमें एक उनका वर्तमान लुक होगा और दूसरा 20 वर्ष की उम्र का, यानी उत्पीड़ितों के लिए एक अपरंपरागत मसीहा बनने से पहले वाला अवतार। इसमें फिल्म के विरोधी किच्छा सुदीप नज़र नहीं आएंगे। वही, सूत्रों की माने तो,"फ़िल्म के ट्रेलर में कन्नड़ स्टार और साथ ही महेश मांजरेकर की बेटी साईं को भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। ”

"दबंग 3" सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फ़िल्म 'वांटेड' में साथ काम किया था

यह फ़िल्म सलमान खान प्रोडक्शंस के तहत बनाई जा रही है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा फिर से सलमान खान और निखिल द्विवेदी के साथ एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी।  

इनपुट- एजेंसी

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban