1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Cyclone Fani: ओडिशा में प्रचंड तूफान पर 'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का ट्वीट, अक्षय की हीरोइन भी पीछे नहीं

Cyclone Fani: ओडिशा में प्रचंड तूफान पर 'बाहुबली' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का ट्वीट, अक्षय की हीरोइन भी पीछे नहीं

प्रचंड तुफान 'फनि' को लेकर सोशल मीडिया में रिएक्शन आना शुरु हो गए है, ऐसे में स्टार्स कैसे अछूते रह सकते है। बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी ट्वीट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2019 14:01 IST
cyclone fani- India TV
cyclone fani

Clone Fani Updates: ओडिशा में चक्रवात फनि (Fani Cyclone) की वजह से तेज बारिश शुरू हो गई है और तेज रफ्तार से हवाएं भी चल रही हैं। जिसके कारण लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ओडिशा  सरकार ने लगभग 11 लाख लोगों को सुरक्षित ठिकानों पर भेज दिया है। जिसके बाद से प्रचंड तुफान 'फनी' को लेकर सोशल मीडिया में रिएक्शन आना शुरु हो गए है, ऐसे में स्टार्स कैसे अछूते रह सकते है। बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी ट्वीट किया है।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया हैः 'ओडिशा, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं। घरों में ही रहें और चक्रवाती तूफान फानी से बचने में एक-दूसरे की मदद करें।'

वहीं भूमि पेडनेकर ने भी उड़िसा के लोगों के लिए दुआएं मांगी है।

Bhumi

Bhumi

आपको बता दें, मौसम विभाग के मुताबिक, इसका असर उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, झारखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और तमिलनाडु और पुदुच्चेरी में भी दिख सकता है।

ओडिशा में आए चक्रवाती तूफान फनि के चलते 223 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इसके साथ ही रेलवे ने एक हेल्पलाइन भी जारी की है।

ये भी पढ़ें- Cyclone Fani: 20 साल बाद आया सबसे ख़तरनाक़ महातूफान, 'फनि' से 4 राज्यों में अनहोनी की आहट

Cyclone Fani Alert: उत्तर प्रदेश के चंदौली में आंधी-तूफान से 4 की मौत

Cyclone Fani live updates: ओडिशा में प्रचंड तूफान ‘फनि’ का कहर, 3 लोगों की मौत, हेल्पलाइन नंबर जारी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment