1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kesari देखने आए इन बच्चों की तस्वीर देखकर जानते हैं अक्षय कुमार ने क्या कहा....?

Kesari देखने आए इन बच्चों की तस्वीर देखकर जानते हैं अक्षय कुमार ने क्या कहा....?

अक्षय कुमार के एक फैन ने केसरी रंग में रंगे बच्चों की तस्वीर शेयर की है, जिसे अक्षय कुमार ने री-टीवीट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2019 20:03 IST
Kesari - India TV
Kesari 

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' होली के मौके पर रिलीज हुई, फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग की। दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक ने भी फिल्म को खूब सराहा। अक्षय के फैन्स बड़ी संख्या में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। इस बीच अक्षय के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर 3 बच्चों की है जो केसरी वाले अक्षय कुमार के गेटअप में फिल्म देखने पहुंचे थे। तीनों ने जवानों की वर्दी और सिर पर केसरी पग बांध रखी थी। बच्चों ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के पोस्टर के सामने तस्वीर क्लिक कराई।

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था- केसरी बच्चे इतिहास के बारे में जानने और उसमें हिस्सा लेने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

अक्षय कुमार ने ये ट्वीट रीट्वीट किया और लिखा- यह सबसे प्यारी चीज है जो मैंने आज देखी। उम्मीद है उन्हें फिल्म पसंद आई होगी। गॉड ब्लेस देम।

होली के दिन रिलीज़ हुई अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन शानदार कमाई की है। फिल्म ने गुरुवार को 21.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह 2019 की अभी तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। फिल्म को होली के दिन रिलीज़ होने का फायदा मिला है। शुक्रवार को भले ही फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आए, लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म फिर से रफ्तार पकड़ सकती है।

Kesari Movie Review: 122 साल पहले ब्रिटिश के सिख रेजिमेंट और अफ़ग़ानी पठानों के बीच एक जंग लड़ी गयी थी, सिख के सिर्फ़ 21 जवानों और पठानों की दस हज़ार सैनिकों से सजी टुकड़ी के बीच ऐसी जंग हुई जो इतिहास के पन्नों में हमेशा के लिए दर्ज हो गयी। होली के मौक़े पर रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी उसी जंग को कहानी है। केसरी में दिखाया गया है कि पठान हिंदुस्तान की तीन चौकियों पर अपना क़ब्ज़ा जमाकर पूरे भारत में घुसना चाहते हैं, इसके लिए वो सबसे पहले सारागढ़ी रेजिमेंट को चुनते हैं। वहाँ 36 रेजिमेंट के 21 जवान तैनात हैं वो कैसे दस हज़ार सैनिकों से लड़ते हैं और जीत हासिल करते हैं फ़िल्म में ये बेहद दिलचस्प तरीक़े से दिखाया गया है। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

Kesari Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म की शानदार कमाई, बनाया ये रिकॉर्ड

शादी के बाद कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ और दोस्तों के साथ इस अंदाज में मनाई होली, शेयर की तस्वीरें

वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नज़र आएंगी सारा अली खान

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv