1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Thugs Of Hindostan: हिंदुस्तानी ठग्स के भारी भरकम कपड़े इस तरह किए गए तैयार, देखें वीडियो

Thugs Of Hindostan: हिंदुस्तानी ठग्स के भारी भरकम कपड़े इस तरह किए गए तैयार, देखें वीडियो

फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो रिलीज किया जिसमें फिल्म से जुड़े कई फाइट सीक्वेंस दिखाए गए थे। इसके साथ ही एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें किरदारों के कॉस्ट्यूम्स को लेकर रिसर्च को दिखाया गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:31 Oct 2018, 11:49 AM IST]
Thugs Of Hindostan- India TV
Image Source : INSTRAGRAM/AMIR KHAN Thugs Of Hindostan

नई दिल्ली: यश राज फिल्म्स की "ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां" को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है। ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ आ रहे हैं।

इस फ़िल्म में दर्शकों को दिल दहला देने वाले एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे जिसे अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने बखूबी निभाया है। फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो रिलीज किया जिसमें फिल्म से जुड़े कई फाइट सीक्वेंस दिखाए गए थे। इसके साथ ही एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें किरदारों के कॉस्ट्यूम्स को लेकर रिसर्च को दिखाया गया है। (Making of Thugs Of Hindostan: आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने ऐसे सीखी तलवारबाजी, देखिए वीडियो)

इस वीडियों में दिखाया गया है कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स इन कपड़ों को तैयार करने में जो मुश्किलें आईं, इस बारें में बताया गया है। इस फिल्म में जो कपड़े तैयार किए गए है जो कि 18वीं शताब्दी के दिसाब से तैयार किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में खुदाबख्श, सुरैया, फिरंगी मल्लाह और ज़फीरा के कपड़े काफी रिसर्च के बाद डिजाइन किए गए है। पिल्म के डायरेक्टर विजया कृष्णा आचार्य जिससे काफी खुश नजर आएं। खुद ही देखें वीडियो।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Costume of the Thugs Making of Thugs Of Hindostan Chapter 5 Amitabh Bachchan and Amir Khan: Thugs Of Hindostan: Thugs Of Hindostan: हिंदुस्तानी ठग्स के भारी भरकम कपड़े इस तरह किए गए तैयार, देखें वीडियो
Write a comment
ipl-2019