1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Chhichhore Trailer: सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा ने शेयर की दोस्ती की अनोखी कहानी

Chhichhore Trailer: सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा ने शेयर की दोस्ती की अनोखी कहानी

सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा स्टारर ‘छिछोरे’ का ट्रेलर रिलीज किया गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2019 14:31 IST
सुशांत सिंह राजपूत- India TV
सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: सुशांत सिंह, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा स्टारर ‘छिछोरे’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। फ्रेंडशिप डे के मौके पर आज अनोखी दोस्ती की कहानी छिछोरे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म काफी मजेदार होगा। फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।'

सुशांत के अलावा वरुण शर्मा, तुषार पांडे, प्रतीक बब्बर और श्रद्धा कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि एक निगेटिव प्वॉइंट ये भी है कि ट्रेलर को देखकर आपको आमिर खान की 3 इडियट्स याद आने लगती है।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म आपको कॉलेज के उस दौर में लेकर जाती है जिसे अधिकतर लोग अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत वक्त मानते हैं। कहानी कुछ ऐसे दोस्तों की है जो कॉलेज में एक दूसरे के पक्के यार होते हैं। फिल्म को कॉलेज लाइफ की उतार चढ़ाव भरी एक रोलर कोस्टर जर्नी कहा जा सकता है जो कभी आपको गुदगुदाती है तो कभी आपको इमोशनल कर जाती है।

बॉलीवुड में कॉलेज लाइफ पर बहुत ज्यादा सुपरहिट फिल्में नहीं बनी हैं। ऐसी गिनी चुनी फिल्मों में 3 इडियट्स और स्टूडेंट ऑफ द ईयर का नाम आता है। फिल्म का ट्रेलर देखते हुए आपको कुछ मोमेंट्स पर राजकुमार की 3 इडियट्स की याद दिलाता है। इनमें एक दोस्त का एक्सीडेंट होना और बाकियों का उसकी खैरियत लेने पहुंचना जैसे सीन शामिल हैं।

 

नितेश इससे पहले दंगल, बरेली की बर्फी और भूतनाथ रिटर्न्स जैसी फिल्में बना चुके हैं। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment