1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रौशन के घर के बाहर मनाई जा रही थी छठ पूजा, बालकनी में आए अभिनेता, देखिए फिर क्या हुआ

ऋतिक रौशन के घर के बाहर मनाई जा रही थी छठ पूजा, बालकनी में आए अभिनेता, देखिए फिर क्या हुआ

जब से ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में  बिहारी कैरेक्टर की तैयारी कर रहे है, वह इस त्यौहार के महत्व को बेहतर तरीके से समझ चुके है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2018 13:48 IST
ऋतिक रौशन- India TV
ऋतिक रौशन

मुंबई: छठ पूजा यूपी के कुछ हिस्सों और बिहार में सेलिब्रेट किया जाता है, बिहार में इस पर्व को काफी बड़े स्तर पर मनाया जाता है। जो लोग बिहार से बाहर रह रहे हैं वो भी ये पर्व मनाना नहीं भूलते। नदी किनारे इस पर्व को मनाया जाता है, मुंबई में रह रहे लोगों ने समुद्र किनारे ही इस पर्व का जश्न मनाया। ऐसे में इस शुभ अवसर पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने आसपास हो रही पूजा में छठ मैया से आशीर्वाद ले कर इस पर्व का जश्न मनाया। 

मुंबई में समुद्र तट के किनारे रहने वाले अभिनेता ने बताया कि वह इस अवसर पर हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की विशाल भीड़ देखते आये है। हालांकि, जब से ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में  बिहारी कैरेक्टर की तैयारी कर रहे है, वह इस त्यौहार के महत्व को बेहतर तरीके से समझ चुके है।

त्यौहार के महत्व को समझते हुए, उत्सुक ऋतिक रोशन ने व्यक्तिगत रूप से अपने घर के पास होने वाले अनुष्ठानों का दौरा किया और त्यौहार का आनंद लिया। छठ पूजा से एक वीडियो साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट किया,"यह मेरे घर के ठीक सामने होता है। मैं हमेशा इस उत्सव के जोश और पैमाने को देख कर आश्चर्यचकित हो जाता हूँ। अब, बिहारी की भूमिका निभाने के बाद, मुझे छठ पूजा के महत्व के बारे में पता है। इस व्रत को रखने वाले लोगों को गहन सम्मान करता हूँ और मैं सभी को खुशहाल और साफ़ सुथरे छठ पूजा की शुभकामनाएं देता हूँ।"

पिछले साल भी ऋतिक ने ट्विटर पर छठ की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था,"हर साल मैं समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता हूं। इस साल मैं छठ पूजा के महत्व को बेहतर समझ पा रहा हूं! सभी को छठ पूजा की शुभकामना।"

फ़िल्म की बात करे तो, ऋतिक जल्द ही सुपर 30 और वाईआरएफ की अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे, फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।

Also read:

इटली में बैंड, बाजा, बारात के लिए तैयार हैं रणवीर-दीपिका, लड़कीवाले और लड़केवाले में बंटे दीप-वीर के फैंस

Ranveer-deepika Wedding: घोड़ी,रथ या कार से नहीं बल्कि सीप्लेन से होगी रणवीर सिंह की एंट्री

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment