1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तो क्या चंकी पांडे की बेटी अनन्या के बाद भतीजे अहान को भी लॉन्च करने वाले हैं करण जौहर?

तो क्या चंकी पांडे की बेटी अनन्या के बाद भतीजे अहान को भी लॉन्च करने वाले हैं करण जौहर?

चंकी पांडे की बेटी अनन्या को करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लांच कर रहे हैं। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Apr 2018, 6:10 PM IST]
अहान-अनन्या- India TV
अहान-अनन्या

मुंबई: चंकी पांडे की बेटी अनन्या को करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लांच कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या अहान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे? उन्होंने कहा, "मेरा भतीजा अहान मेरे बेटे जैसा है। वह फिलहाल इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी लोकप्रिय है। मैं जहां भी जाता हूं, लड़कियां मुझसे उसके बारे में पूछती हैं।" लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या करण जौहर उनके भतीजे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं इस पर चंकी ने कहा- उनका भतीजा अहान भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है, लेकिन उसे करण जौहर लांच नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "वह कठिन परिश्रम करने वाला लड़का है और उससे जुड़ी घोषणा भी जल्द होगी। वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत नहीं कर रहा है, बल्कि किसी दूसरे प्रोडक्शन के साथ..यह यशराज(फिलम्स) हो सकता है। मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन एक बहुत अच्छी खबर की घोषणा जल्द होने वाली है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अनन्या पांडे को करियर से जुड़ी कोई सलाह देते हैं? उन्होंने कहा, "मैं अपनी कोई सलाह देकर अनन्या को कन्फ्यूज नहीं करना चाहता। वह जो कर रही है, अच्छा कर रही है। वह एक बड़े बैनर के साथ है। मुझे लगता है कि वे लोग उसे अच्छे से प्रशिक्षित करेंगे और उसका व्यक्तित्व निखारेंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: तो क्या चंकी पांडे की बेटी अनन्या के बाद भतीजे अहान को भी लॉन्च करने वाले हैं करण जौहर? chankey [andey on ahan debut with karan johar
Write a comment