1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘सुपर30' की रिलीज़ डेट में बदलाव, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

‘सुपर30' की रिलीज़ डेट में बदलाव, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

25 जनवरी  को इन दो फिल्मों की रिलीज  डेट होने के कारण बदली गई ‘सुपर30'  की  रिलीज़ डेट  

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Jan 2019, 11:32 AM IST]
Hrithik Roshan- India TV
Hrithik Roshan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर30' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। दरअसल, ये फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लकिन ऋतिक ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया है कि अब ये फिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें, 25 जनवरी को फिल्म 'ठाकरे' और 'मणिकर्णिका' रिलीज़ होने जा रही हैं और इसी कारण इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया।

 

मशहुर अभिनेता ऋतिक रोशन इस फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभा रहें हैं। फिल्म की कहानी बिहार के आनंद कुमार और उनके एजुकेशनल प्रोग्राम के ऊपर आधारित है। फिल्म में रितिक आईआईटी-जेईई प्रवेश परीक्षा के लिए आर्थिक रूप से पिछड़े 30 छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं। फिल्म में आनंद कुमार के जीवन में घटी घटनाओं के बारे में भी काफी कुछ बताया गया है। इस फिल्म के प्रति रितिक रोशन बहुत उत्साहित थे और उन्होंने आनंद कुमार से कई बार मुलाकात भी की थी। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर पहली बार फिल्मी पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं।  

 

ये फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बनी है। पिछले कुछ दिनों में विकास बहल काफी चर्चाओं में रहें हैं। दरअसल, ‘फैंटम फिल्मस' की एक महिला कर्मचारी ने  ‘मी टू' अभियान के दौरान इस निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हालांकि बहल ने अपने पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। शिक्षा पर बनी ये फिल्म न केवल बड़ों के लिए अच्छी साबित होगी बल्कि छात्र भी इस फिल्म से काफी कुछ अच्छा सीख पाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Changes in the release date of 'Super 30', Hrithik has given information on social media -‘सुपर30' की रिलीज़ डेट में बदलाव, ऋतिक ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Write a comment
the-accidental-pm-300x100