1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'ठाकरे' फिल्म के इन सीन पर सेंसर बोर्ड को ऐतराज, शिवसेना ने कहा- नहीं करेंगे कोई बदलाव

'ठाकरे' फिल्म के इन सीन पर सेंसर बोर्ड को ऐतराज, शिवसेना ने कहा- नहीं करेंगे कोई बदलाव

'ठाकरे' फिल्म के 3 डायलॉग पर सेंसर बोर्ड ने ऐतराज जताया है, लेकिन शिवसेना कोई भी बदलाव करने को तैयार नहीं है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:27 Dec 2018, 1:07 PM IST]
ठाकरे- India TV
Image Source : INSTAGRAM ठाकरे

मुंबई: बुधवार को मुंबई के आईमैक्स थियेटर में शिवसेना के संस्थापक रहे बालसाहब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस फिल्म को हिंदी और मराठी में 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के सभी सितारे मौजूद थे, फिल्म में ठाकरे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी पत्नी की भूमिका निभाने वाली अमृता राव, फिल्म के निर्देशक अभिजीत पेंडसे, फिल्म के लेखक-निर्माता और शिवसेना सांसद संजय राउत और शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ मौजूद थे।

बाला साहेब ठाकरे पर बन रही यह फिल्म उस वक्त से ही चर्चा में है जब इसका पहला लुक सामने आया था। अब इस फिल्म के डायलॉग्स पर सेसंर बोर्ड ने आपत्ति जताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक डायलॉग आयोध्या के बाबरी मस्जिद से जुड़ा है वहीं दो दक्षिण भारतीयों के संबंध में कहा गया है।

नहीं हटेंगे डायलॉग: संजय राउत

बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित 'ठाकरे' फिल्म की पटकथा लिखने वाले राजनेता संजय राऊत ने बुधवार को कहा कि कोई भी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकता और फिल्म पर आपत्ति उठाने वाली केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) शिवसेना के संस्थापक के दृष्टिकोण को समझेगी। फिल्म के टेलर लांच के मौके पर राऊत ने यहां बुधवार को मीडिया से कहा, "हमने बालासाहेब को ठीक वैसे ही पेश किया है जैसे वह हैं, जैसे उन्होंने अपने लोगों और राजनीतिक स्थिति पर विचार रखें हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने कुछ भी गढ़ा नहीं है। फिल्म के निर्देशक अभिजीत पनसे ने फिल्म में सबकुछ वास्तविक तरीके से दर्शाया है।" उन्होंने कहा, "कोई भी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकता। यह ठाकरे की कहानी है। कैसे कोई उसे रोक सकता है? बालासाहब ने अपने समय में कई लोगों पर प्रतिबंध लगाया। क्या आपलोग इसे भूल गए? कैसे सीबीएफसी यह निर्णय कर सकती है कि बाला साहेब की जिंदगी में क्या सही था या क्या गलत था? केवल परिवार के लोग यह जानते हैं। मैं निश्चिंत हूं कि सेंसर बोर्ड बालासाहेब के दृष्टिकोण को समझेगा। वे समय लेंगे, लेकिन वे समझ जाएंगे।"

'ठाकरे' 25 जनवरी को हिंदी और मराठी भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से होगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Happy Birthday: अपने बर्थ डे पर सुष्मिता सेन के साथ यूं थिरकते नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण के बारे में बात करते हुए बोले रणवीर सिंह, कहा- उसे मुझ पर गर्व है

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 'ठाकरे' फिल्म के इन सीन पर सेंसर बोर्ड को ऐतराज, शिवसेना ने कहा- नहीं करेंगे कोई बदलाव censor board and shivsena clash on thakrey movie
Write a comment
ipl-2019