1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आदित्य पंचोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कार मैकेनिक के मेहनताना मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

आदित्य पंचोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कार मैकेनिक के मेहनताना मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

Read In English

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है। उनपर कार मैकेनिक को जान से मारने की धमकी का आरोप लगा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 22, 2019 7:18 IST
Aditya Pancholi- India TV
Aditya Pancholi

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली(Aditya Pancholi) एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। इस बार उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। यह FIR एक कार मैकेनिक ने उनके खिलाफ दर्ज कराई है। आदित्य के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक कार मैकेनिक के पैसे ना देने की वजह से शिकायत दर्ज की गई है।

रिपोर्टस के मुताबिक आदित्य पंचोली ने अपनी कार ठीक कराने के बाद कार मैकेनिक को पैसे नहीं दिए और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। आदित्य की कार ठीक कराने का बिल 2,82,158 रुपये बना था।

जब मैकेनिक ने अपनी मेहनत की कमाई मांगी तो आदित्य ने सही समय पर पैसे देने की बात कही। मगर घर जाने के बाद मैकेनिक के कॉल और मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया।

इन सबके बाद जब आदित्य पंचोली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने खिलाफ लगे सभी अपराधों को झूठ ठहराया और कहा- वह सारी पेमेंट दे चुके हैं।

इससे पहले 2017 में भी आदित्य पंचोली न्यूज में आ चुके हैं। कंगना रनौत ने एक्टर आदित्य पंचोली पर शोषण का आरोप लगाया जब वह उनके साथ रिलेशनशिप में थी। आदित्य ने इस बात को झूठ ठहराते हुए कंगना और उनकी बहन के खिलाफ केस दर्ज कराया था। आपको बता दें 2015 में आदित्य पंचोली को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। ऐसा एक पब में झगड़ा करने की वजह से हुआ था।

एक्टर आदित्य पंचोली का बेटा सूरज  पंचोली बॉलीवुड में डेब्यू कर चुका है। उन्होंने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनके साथ आथिया शेट्टी भी नजर आईं थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' ट्रेलर रिलीज

बाल ठाकरे पर बोले अमिताभ बच्चन- आज मैं उनकी वजह से ही ज़िंदा हूं

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv