1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Cannes 2018: रेड कार्पेट पर पिंजरे में बंद पहुंचीं मल्लिका शेरावत, देखिए वीडियो

Cannes 2018: रेड कार्पेट पर पिंजरे में बंद पहुंचीं मल्लिका शेरावत, देखिए वीडियो

71वां कान्स फिल्म फेस्टिवल दर्शकों के बीच खूब धूम मचाया हुआ है। बॉलीवुड हस्तियां खूब बढ़-चढ़ कर इसमें हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, माहिरा खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हुई दिखाई दीं। इसके अलावा यहां मल्लिका शेरावती ने भी यहां शिरकत की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2018 10:40 IST
Mallika- India TV
Mallika

नई दिल्ली: इन दिनों चल रहा 71वां कान्स फिल्म फेस्टिवल दर्शकों के बीच खूब धूम मचाया हुआ है। बॉलीवुड हस्तियां खूब बढ़-चढ़ कर इसमें हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, माहिरा खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हुई दिखाई दीं। इसके अलावा यहां मल्लिका शेरावती ने भी यहां शिरकत की, लेकिन इस बार उन्हें बिल्कुल अलग ही अंदाज में देखा गया। उन्होंने कान्स की अपनी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वह पिंजरे में बंद दिखाई दे रही हैं। हालांकि उन्होंने दुनियाभर के लोगों को एक अहम संदेख देने के लिए ऐसा किया।

उन्होंने लॉक-मी-अप कैंपेन के अंतर्गत बच्चों पर होने वाले अत्याचारों के 'चाइल्ड ट्रैफिकिंग और प्रोस्टिट्यूशन' के खिलाफ आवाज उठाई है। कान्स में पिंजरे में बंद होने का भी उनका यही उद्देश्य था। यहां वह 12x8 फीट के एक छोटे से पिंजरे में दिखीं। इसके अलावा उन्होंने अपने इंटरनेशनल एनजीओ 'फ्री अ गर्ल इंडिया' से भी जुड़ने की अपील की।

बता दें कि मल्लिका इस एनजीओ की ब्रांड अंबेसडर भी हैं। बता दें कि मल्लिका के इस एनजीओ का उद्देश्य मानव तस्करी और बच्चों के साथ होने वाले यौन शोषण के अपराधों को रोकना है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban