1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कैंसर से पीड़ित आयुष्मान खुराना की पत्नी ने दिखाया बड़ा जज़्बा, फैशन शो में किया रैंप वॉक

कैंसर से पीड़ित आयुष्मान खुराना की पत्नी ने दिखाया बड़ा जज़्बा, फैशन शो में किया रैंप वॉक

हाल ही में ताहिरा कश्यप ने कुछ ऐसा किया है, जो कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए एक बड़ी प्रेरणा है।ताहिरा ने स्टेज ज़ीरो कैंसर से पीड़ित होने के बावजुद भी रैंप वॉक किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 04, 2019 14:30 IST
ताहिरा कश्यप- India TV
कैंसर से पीड़ित ताहिरा ने की रैंप वॉक

मुंबई: कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जिसकी चपेट में कब कौन आजाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इस भयानक बीमारी से लड़कर कुछ लोग अपनी जिंदगी बचा लेते हैं, तो वहीं कुछ लोगों की मौत भी हो जाती है। बॉलीवुड की बात करें तो कई ऐसे खास सितारें हैं, जो इसका शिकार हो चुके हैं। जिस प्रकार कैंसर से पीड़ित कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की वह कई लोगों के लिए प्रेरणा  है। अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है।

हाल ही में ताहिरा कश्यप ने कुछ ऐसा किया है, जो कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए एक बड़ी प्रेरणा है। दरअसल, मुंबई में लैक्मे फैशन वीक को दौरान हर एक्टर और एक्ट्रेस ने फैशन का जलवा दिखाया। वहीं शॉर्ट फिल्म डायरेक्टर ताहिरा ने स्टेज ज़ीरो कैंसर से पीड़ित होने के बावजुद भी रैंप वॉक किया। कैंसर के ट्रीटमेंट के साथ इस तरह से पूरे आत्मविश्वास के साथ रैंप वॉक करना किसी के लिए भी बेहद मुश्किल हैं।

कैंसर के चलते ताहिरा को अपने बाल भी गवाने पड़े। लेकिन वो हारी नहीं और उन्होंने स्टेज पर जाकर सबका सामना किया। ताहिरा वेस्टर्न ड्रेस और सनग्लासेस में नज़र आई। ताहिरा का यह लुक और जज़्बा देखने लायक था। बता दें कि ताहिरा के पति आयुष्मान को अपने जन्मदिन के दौरान मालूम हुआ कि उनकी पत्नी  ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। उस समय ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर के ज़ीरो स्टेज पर थीं। लेकिन उनके पति ने उनका काफी साथ दिया और अब सब ठीक हो गया है। 

यहां देखें अन्य खबरें-

रणवीर सिंह की फिल्म '83' में संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल निभाएंगे अपने पिता की भूमिका!

COCA COLA Song: 'लुका छिपी' का मोस्ट अवेटेड गाना 'कोकाकोला' रिलीज से पहले ही हुआ लीक 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment