1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आइमैक्स थियेटरों में भी छाई 'पद्मावत', बनाया नया रिकॉर्ड

आइमैक्स थियेटरों में भी छाई 'पद्मावत', बनाया नया रिकॉर्ड

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' विवादों में रहने के बावजूद शानदार कमाई कर रही है। जबकि कई राज्यों में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई गई है। आइमैक्स 3 डी में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म 'पद्मावत' ने भारत के 12 आइमैक्स...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Jan 2018, 3:32 PM IST]
Padmaavat- India TV
Padmaavat

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' विवादों में रहने के बावजूद शानदार कमाई कर रही है। जबकि कई राज्यों में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई गई है। आइमैक्स 3 डी में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म 'पद्मावत' ने भारत के 12 आइमैक्स थियेटरों से भी शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 4,61,000 डॉलर (29 करोड़ रुपये से अधिक) की कमाई की है। आईएमएक्स कॉरपोरेशन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से फिल्म की कमाई की घोषणा की।

आईएमएक्स एंटरटेनमेंट के सीईओ और आईएमएक्स कॉर्पोरेशन के वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष ग्रैग फोस्टर ने कहा, "भारत में आईएमएक्स बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन स्थानीय दर्शकों के बीच भारत की सबसे बड़ी फिल्मों को हमारे अल्ट्रा-इमर्सिव प्रारूप में दिखाए जाने की बढ़ती मांग को रेखांकित करता है।" उन्होंने कहा, "हम भारत में और हमारे वैश्विक नेटवर्क पर फिल्म की लगातार सफलता के लिए उत्साहित हैं।"

सूफी कवि मलिक मुहम्मद जायसी की कविता 'पद्मावत' पर आधारित फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के शानदार अभिनय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजीत अंधारे ने कहा, "फिल्म 'पद्मावत' के निर्माता के रूप में, हम अपने दर्शकों को अदद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Box Office: ‘Padmaavat’ creates records for IMAX India
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100