1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. TERRIBLE: जब श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त बोनी कपूर भी नहीं थे उनके पास

TERRIBLE: जब श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त बोनी कपूर भी नहीं थे उनके पास

श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था। उनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लोग कायल थे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal
Published on: February 25, 2018 11:37 IST
श्रीदेवी- India TV
श्रीदेवी

नई दिल्ली: किसने सोचा था कि शादी में दुबई जाना श्रीदेवी के परिवार के लिए एक नाइटमेयर बन जाएगा। श्रीदेवी अपनी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ पारिवारिक शादी अटेंड करने दुबई गई थीं। कहा जा रहा था कि जाह्नवी के लिए ये पल सबसे ज्यादा दुखदाई है क्योंकि वो मुंबई में थीं। लेकिन स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक सिर्फ जाह्नवी ही नहीं बोनी कपूर भी मुंबई में थे।

जी हां, श्रीदेवी ने बोनी से कहा कि आप मुंबई लौट जाइए मैं छोटे से हॉलीडे के बाद लौटूंगी। बोनी कपूर श्रीदेवी की बात मानते हुए मुंबई लौट आए। लेकिन किसे पता था यहां लौटते हुए उन्हें इतनी बुरी खबर सुनने को मिलेगी। बोनी तुरंत दुबई लौट गए। बोनी के अलावा जाह्नवी कपूर और बोनी के छोटे भाई संजय कपूर भी दोबारा दुबई लौट गए।

श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था। उनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लोग कायल थे। श्रीदेवी की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी।

श्रीदेवी ने अपने करियर की दूसरी पारी फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से की। यह फिल्म खूब पसंद की गई। आखिरी बार वह फिल्म ‘मॉम’ में अभिनय करती नजर आईं थीं। फिल्म तो ज्यादा हिट नहीं हुई लेकिन श्रीदेवी के अभिनय को काफी सराहना मिली थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: TERRIBLE: जब श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त बोनी कपूर भी नहीं थे उनके पास bony kapoor was not with sridevi he was in mumbai when she was demise
Write a comment
ipl-2019