1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' का तमिल, तेलगु और मलयालम में रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' का तमिल, तेलगु और मलयालम में रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

बोनी कपूर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' को साउथ की चार भाषाओं में बनाने का प्लान कर रहे हैं। यह तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में बधाई हो बनाने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2019 12:53 IST
Badhaai ho remake- India TV
Badhaai ho remake

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurana) की फिल्म 'बधाई हो'(Badhaai ho) ने सभी का दिल जीत लिया है। यह फिल्म बीते साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। यह फिल्म फिल्मफेयर अवार्ड्स मे 11 नॉमिनेशन्स अभी से अपनो झोली में डाल चुका है। सिर्फ क्रिटिक्स को नहीं बल्किल ऑडियन्स को भी यह फिल्म काफी पसंद आई है और फिल्म ने बहुत अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म 200 करोड़ के बिजनेस में शामिल हो चुकी है। इस सक्सेस के बाद बोनी कपूर बधाई हो को साउथ की चार भाषाओं में बनाने का प्लान कर रहे हैं। यह तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में बधाई हो बनाने वाले हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। यह फिल्म एक 25 साल के लड़के की कहानी है जिसका एक और भाई या बहन होता है। इस न्यूज को कंफर्म करते हुए बोनी कपूर ने डेली को बताया- जी हां मैंने साउथ की चार भाषाओं में फिल्म बनाने के लिए राइट्स ले लिए हैं। यह फिल्म सभी  को बेहद पसंद आने वाली है जिसकी वजह से मैं इसका रीमेक बना रहा हूं। मैंने अभी तक इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि पहले यह फिल्म तमिल में या तेलगु में रिलीज होगी।

फिल्ममेकर बोनी कपूर शूजीत सरकार की फिल्म पिंक का भी साउथ में रीमेक बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा 'पिंक' के हिंदी वर्जन ने लोगों का दिल जीत लिया था मुझे विश्वास है फिल्म का साउथ वर्जन भी लोगों को काफी पसंद आएगा।

बोनी कपूर अमित शर्मा की अगली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह भारतीय फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की बायोपिक होगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट 

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment