1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिस्र की फिल्म 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर' का रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

मिस्र की फिल्म 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर' का रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

बोनी कपूर मिस्त्र फिल्म हेप्ता: द लास्ट लेक्चर का रीमेक बनाने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने फिल्म के अधिकार ले लिए हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Feb 2019, 9:32 AM IST]
Boney kapoor- India TV
Boney kapoor

बोनी कपूर(Boney kapoor) मिस्त्र फिल्म हेप्ता: द लास्ट लेक्चर का रीमेक बनाने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने फिल्म के अधिकार ले लिए हैं। एक बयान के मुताबिक, फिल्म का निर्माण कपूर के बेव्यू प्रोजेक्ट द्वारा किया जाएगा जबकि फ्रेश लाइन फिल्मस इसके सहनिर्माता होंगे।

मोहम्मद सादेक की सबसे ज्यादा बिकने वाली पुस्तक 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर' पर आधारित फिल्म प्यार के सात चरणों के इर्द-गिर्द घूमती है। मिस्र में फिल्म का निर्देशन हादी एल बैगोरी ने किया था। 

कपूर ने कहा, "भारत और मिस्र दोनों ही प्राचीन काल से एक दूसरे की संस्कृति, कला और वास्तु-कला से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं।"

उन्होंने कहा, "मिस्र सिनेमा के साथ सहयोग सम्मान की बात है। मेरा ढृढता से मानना है कि यह केवल शुरुआत है और हम जल्द ही मिस्र और भारत की फिल्मों को उनकी संबंधित भाषाओं में देखेंगे।"

कपूर हिंदी फिल्म 'पिंक' का तमिल में रीमेक बना रहे हैं, जिसका शीर्षक 'एके59' है। फिल्म में सुपरस्टार अजीत मुख्य भूमिका में है और इसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है।

(इनपुट- आईएएनएस)

Also Read:

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

Photo Song: एक ही फिल्म में तीन गानों का रीमेक, 'लुका-छिपी' का गाना 'फोटो' आज होगा रिलीज

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum