1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बोनी कपूर ने प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को भेजा लीगल नोटिस

बोनी कपूर ने प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को भेजा लीगल नोटिस

बोनी कपूर ने प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को लीगल नोटिस भेजा है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Jan 2019, 6:55 AM IST]
boney kapoor and priya prakash varrier- India TV
Image Source : INSTAGRAM Boney kapoor sent a legal notice to priya prakash's 'sridevi bunglow'

नेशनल क्रश रह चुकी प्रिया प्रकाश वारियर(Priya Prakash Varrier) के लिए इस साल की शुरुआत होते ही मुश्किलें शुरु हो गई हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का टीजर रिलीज होते ही फिल्म की मुश्किलें बढ़ गई हैं। फिल्म में प्रिया श्रीदेवी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। मगर ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर(boney kapoor) ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेज दिया है।

आपको बता दें प्रिया प्रकाश की फिल्म में वह श्रीदेवी का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि फिल्म की हीरोइन पार्टी कर रही है, ड्रिंक कर रही है और बाद में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई है। ट्रेलर में मौत के सीन में सिर्फ उनके पैर दिखाए गए हैं। 

जिसके बाद बोनी कपूर ने फिल्म को लीगल नोटिस भेज दिया है। बोनी कपूर ने श्रीदेवी पर फिल्म बनाने से पहले उनके परिवार से अनुमति ना लेने से नाराज हैं। सिर्फ ये ही नहीं श्रीदेवी के फैन्स भी इस ट्रेलर को देखने के बाद काफी भड़के हुए हैं।

आपको बता दें बीते साल ही श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ है। बताया गया था कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। इसी तरह से फिल्म के ट्रेलर में उस घटना को दिखाया गया है।

फिल्म के डायरेक्टर माम्बुली ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें लीगल नोटिस मिला है। उन्होंने कहा- श्रीदेवी बहुत ही कॉमन नाम है। हम अभिनेत्री श्रीदेवी की बात कर रहे हैं ऐसा नहीं है। यह एक काल्पनिक कहानी है यह बात मैंने बोनी कपूर को भी कही है।

फिल्म का टीजर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जाह्नवी कपूर के एक फैन ने की ऐसी हरकत कि देखते ही बोलीं- 'Oh My God'

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने कुछ इस अंदाज में किया अपनी सासू मां को बर्थडे विश 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: बोनी कपूर ने प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को भेजा लीगल नोटिस-boney kapoor sent a legal notice to makers of sridevi bunglow
Write a comment
ipl-2019