1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी की हत्या का दावा करने वाले शख्स पर भड़के बोनी कपूर

श्रीदेवी की हत्या का दावा करने वाले शख्स पर भड़के बोनी कपूर

केरल के डीजीपी ने यह दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत नेचुरल नहीं हत्या थी। इस बात पर अब बोनी कपूर ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2019 12:34 IST
boney kapoor and Sridevi- India TV
boney kapoor and Sridevi

केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने यह दावा किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी(Sridevi) की मौत नेचुरल नहीं बल्कि हत्या है। शुक्रवार को यह खबर इंटरनेट पर छाई हुई थी। श्रीदेवी की हत्या की बात सुनकर बोनी कपूर(Boney Kapoor) भड़क गए हैं। उन्होंने इस मसले पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बोनी कपूर ने कहा- मैं इन फालतू की कहानियों पर रिएक्ट करना नहीं चाहता हूं। इस पर रिएक्ट करने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि इस तरह की कहानियां आती रहती हैं। यह किसी व्यक्ति की इमेजिनेशन है।

आपको बता दें ऋषिराज ने कहा था- मेरे दोस्त फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादाथन ने बहुत दिनों पहले ही मुझसे कहा था कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी, उनकी मौत दुर्घटना से नहीं हुई और ना ही नेचुरल डेथ थी। ऋषिराज ने आगे कहा कि डॉक्टर उमादाथन ने अपनी बातों के पक्ष में कुछ तथ्य भी रखे थे। उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान एक फीट पानी में डूबकर नहीं मर सकता है, चाहे उसने जितनी भी शराब पी हो। वो तभी मरेगा जब कोई शख्स उसके दोनों हाथ और पैर पकड़कर सिर पानी में डुबो दे। 

ऋषिराज अपने जिस दोस्त की बात कर रहे हैं उनका निधन हो चुका है। पिछले बुधवार को ही उनकी मौत हो गई। वो 73 साल के थे और केरल के अस्पताल में भर्ती थे। वह केरल सरकार के सबसे भरोसेमंद केस सुलझाने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे। 

बता दें, पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हुई थी। उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। कहा जा रहा था कि श्रीदेवी नशे में थीं। श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी में गई थीं।

Also Read:

श्रीदेवी की मौत से एकजुट हो गया था Boney Kapoor का खानदान, कभी इतने तल्ख थे रिश्ते

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment