1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड सिलेब्स ने ट्वीट कर IAF पायलट अभिनंदन के भारत लौटने की कामना की

बॉलीवुड सिलेब्स ने ट्वीट कर IAF पायलट अभिनंदन के भारत लौटने की कामना की

बॉलीवुड हस्तियों ने बुधवार को शांति का आह्वान किया और भारतीय वायुसेना के पायलट की सकुशल वापसी की कामना की। पायलय पाकिस्तान की हिरासत में है। पाकिस्तान का दावा है कि विंग कमांडर वर्तमान अभिनंदन उसकी हिरासत में है।

IANS IANS
Published on: February 28, 2019 7:13 IST
Bollywood celebs pray for IAF pilot Abhinandan Varthaman- India TV
Image Source : INSTAGRAM Bollywood celebs pray for IAF pilot Abhinandan Varthaman

बॉलीवुड हस्तियों ने बुधवार को शांति का आह्वान किया और भारतीय वायुसेना के पायलट की सकुशल वापसी की कामना की। पायलय पाकिस्तान की हिरासत में है। पाकिस्तान का दावा है कि विंग कमांडर वर्तमान अभिनंदन उसकी हिरासत में है।

सेना पृष्ठभूमि से आने वाली अभिनेत्री निमरत कौर ने कहा, "विंग कमांडर अभिनंदन के परिवार और प्रियजनों को मजबूती और ताकत मिले। इस कठिन घड़ी में राष्ट्र की प्रार्थना और आत्मा उनके साथ है। आशा करती हूं कि प्रतिष्ठित अधिकारी शीघ्र ही भारत की धरती पर वापस आएंगे।"

भारतीय वायुसेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की बेटी व पूर्व विश्वसुंदरी सुष्मिता सेन ने कहा, "हम सभी विंग कमांडर अभिनंदन की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।"

फिल्मकार निखिल आडवाणी ने ट्वीट किया, "वे सभी लोग, जिन्होंने कल निडरता के साथ जयकारे लगाए थे, मैं आपसे अगली पंक्ति पढ़ने के लिए कहता हूं। वह अभी भी नहीं लौटे हैं।"

कर्नल वी.के. जेटली की बेटी और अभिनेत्री सेलिना जेटली ने कहा कि भारत की मंगलवार की कार्रवाई आतंकवाद के खिलाफ थी और किसी भी नागरिक को चोट नहीं आई थी और किसी भी सैन्यकर्मी को निशाना नहीं बनाया गया था।

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान ने जो किया, वह युद्ध का कार्य किया। उन्होंने सैन्य कर्मियों को निशाना बनाया, जबकि कोई भी युद्ध नहीं चाहता। पाकिस्तान ने तनाव को बढ़ा दिया है। विंग कमांडर अभिनंदन की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना।"

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अभिनंदन के बारे में लिखी खबर को री-ट्वीट किया और कहा कि मंगलवार को पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर वायुसेना की कार्रवाई के बाद इस जश्न में उन्हें इस बात का डर लग रहा था।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा, "अभिनंदन को वापस लाओ।"

कुछ हस्तियों ने मीडिया और सोशल मीडिया समुदाय को और अधिक जिम्मेदार होने और नफरत को फैलाने से रोकने का आग्रह किया।

स्वरा ने कहा, "हम अपने सैनिकों और अधिकारियों की सुरक्षा के लिए आशा और प्रार्थना करते हैं। कृपया झूठे व पुराने वीडियो प्रसारित करना और तनाव व अफवाहें फैलाना बंद करें। हालात तनावपूर्ण और अस्थिर हैं। कृपया जिम्मेदार बनें।"

रंगनाथन माधवन ने कहा, "यह आतंक के खिलाफ युद्ध है न कि दो देशों के बीच। प्रिय मीडिया, आप वास्तव में इसे बढ़ने से रोक सकते हैं.. कृपया जिम्मेदार बनें और शांति की दिशा में काम करें।"

शेखर कपूर ने कहा, "यह वाकई महत्वपूर्ण है, युद्ध संबंधी बयानबाजी की लपटें न भड़काएं। यह कोई खेल नहीं है। गोलियां या बम आप नहीं झेल रहे हैं। आप वह परिवार भी नहीं हैं, जो अपने पतियों, भाइयों या पिताओं की सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। और न ही आप डर के साए में सीमावर्ती इलाकों में रहते हैं। हत्थेदार कुर्सी पर बैठकर डींगे मारना आसान है।"

विशाल डडलानी ने कहा, "भारतीय हो या पाकिस्तानी, अगर आपके पास दिमाग है और अपने सैनिकों के लिए किसी तरह का प्यार या सम्मान है तो जोर से बोलिए। हम युद्ध नहीं चाहते हैं। हम शांति चाहते हैं।"

Also Read:

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के संगीत से नव्या नवेली नंदा का लुक वायरल, देखें तस्वीर

महेश बाबू करेंगे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक प्रोड्यूस

4 कट के साथ सीबीएफसी ने पास की कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका-छुप्पी'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment