1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी नहीं करने पर तब्बू ने दिया खुलकर जवाब

शादी नहीं करने पर तब्बू ने दिया खुलकर जवाब

दिग्गज अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उन्हें शादी नहीं करने का कोई पछतावा नहीं है। 'मकबूल', 'चांदनी बार', 'चीनी कम' और 'हैदर' जैसी अलग विधाओं की फिल्मों में काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ये बात कही।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 30, 2018 13:40 IST
तब्बू- India TV
Image Source : PTI तब्बू

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उन्हें शादी नहीं करने का कोई पछतावा नहीं है। 'मकबूल', 'चांदनी बार', 'चीनी कम' और 'हैदर' जैसी अलग विधाओं की फिल्मों में काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ये बात कही।

यह पूछने पर कि क्या वह सिंगल है, इस पर तब्बू (46) ने कहा, 'मैं सिंगल हूं..अगला सवाल।" श्रोताओं में से एक ने अभिनेत्री के 'सिंगल' होने पर सवाल किया कि क्या कभी उन्हें लगा कि उन्होंने सिंगल रहकर सबसे अच्छा काम किया? इस पर तब्बू ने बिना सोचे कहा, "हमेशा लगता है।" उन्होंने कहा, "क्योंकि मैं दूसरा पहलू नहीं जानती तो मै कैसे कह सकती हूं कि कौन सा बेहतर है। मैं जब इसका अनुभव कर पाऊंगी केवल तभी कह पाऊंगी कि कौन सा बेहतर है।" उन्होंने कहा, "मैंने कभी शादी नहीं की इसलिए, मुझे नहीं पता यह अच्छा कैसे है या बुरा कैसे है।"

शादी नहीं करने का पछतावा होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने लंबी चुप्पी साध ली। तब्बू ने मुस्कुराते हुए कहा, "नहीं, कभी नहीं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment