1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया. वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था.

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:25 Feb 2018, 6:03 PM IST]
श्रीदेवी- India TV
Image Source : PTI श्रीदेवी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने से 54 साल की अभिनेत्री श्रीदेवी की दुखद मौत हुई है। उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड के साथ साथ पूरा देश सदमे में है। अभिनेत्री श्रीदेवी दुबई में कपूर परिवार के रिश्तेदार मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गई थीं।  वहीं पर अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और उन्हें बचाया नहीं जा सका। दुबई में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कूपर और छोटी बेटी खुशी थे जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म की शूटिंग की वजह से मुंबई में थीं।

मौत की खबर सुनते ही बोनी कपूर के भाई अभिनेता संजय कपूर और बेटी जाह्नवी दुबई के लिए निकल चुके हैं। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दोपहर तक मुंबई लाया जाएगा।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया. वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था.  उन्होंने वर्ष 1967 में  एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत bollywood actress sridevi passes away in dubai
Write a comment