1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं रेखा, किया सलाम-ए-इश्क पर डांस

20 साल बाद स्टेज पर उतरीं रेखा, किया सलाम-ए-इश्क पर डांस

63 साल की एक्ट्रेस रेखा ने साल 1970 में आई फिल्म 'मुकद्दर का सिंकदर', 'मुगल-ए-आजम', 'पाकीजा' जैसी फिल्मों के गानों पर डांस किया।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:25 Jun 2018, 1:51 PM IST]
रेखा- India TV
रेखा

नई दिल्ली: थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में 19वें आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2018) का भव्य आयोजन हुआ। इस शाम को बेहतरीन बनाया रेखा के शानदार परफॉर्मेंस ने। यूं तो कई सेलिब्रिटीज ने आईफा में डांस का जलवा दिखाया लेकिन रेखा जब स्टेज पर आईं तो लोग देखते रह गए। पूरे 20 साल बाद रेखा किसी स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं। ट्रेडिशनल अवतार में रेखा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। रेखा ने मुगल-ए-आजम के गाने प्यार किया कोई चोरी नहीं की पर बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस की।

सोशल मीडिया पर रेखा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक्ट्रेस कई गानों पर डांस करती दिख रही हैं। रेखा को देखकर आपको लगेगा कि वो आज भी वैसी ही हैं जैसी दशकों पहले थीं। 63 साल की एक्ट्रेस ने साल 1970 में आई फिल्म 'मुकद्दर का सिंकदर', 'मुगल-ए-आजम', 'पाकीजा' जैसी फिल्मों के गानों पर डांस किया।

 

रेखा के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने तस्वीर भी क्लिक कराई। श्रद्दा ने अपने इंस्टाग्राम में ये तस्वीर शेयर करके रेखा की खूब तारीफ की है।

बता दें, आईफा में रेखा के अलावा रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, बॉबी देओल, अर्जुन कपूर और नुसरत भरूचा जैसे कई सितारों ने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी। रितेश देशमुख और करण जौहर ने इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी की।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं रेखा, किया सलाम-ए-इश्क पर डांस BOLLYWOOD ACTRESS REKHA DANCED IN IIFA 2018
Write a comment
ipl-2019