1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दावोस में शाहरुख को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड 2018, महिलाओं और बच्चों के हित में काम के लिए अवॉर्ड

दावोस में शाहरुख को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड 2018, महिलाओं और बच्चों के हित में काम के लिए अवॉर्ड

क्रिस्टल अवॉर्ड का ये 24वां संस्करण है और इस बार ये अवॉर्ड शाहरुख को मिला है...

Reported by: IANS [Updated:23 Jan 2018, 12:19 AM IST]
shahrukh khan- India TV
shahrukh khan

दावोस: बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान को डावोस में 2018 क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। शाहरुख खान को ये अवॉर्ड महिलाओं और बच्चों के हित में काम के लिए दिया गया। क्रिस्टल अवॉर्ड का ये 24वां संस्करण है और इस बार ये अवॉर्ड शाहरुख को मिला है।

इससे पहले सुपरस्टार शाहरुख खान ने दावोस में बर्फ से ढके रास्ते में अपने बाहें खोलकर अपने खास सिग्नेजर पोज में नजर आए। उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज की एक तस्वीर के साथ लिखा, "स्विटजरलैंड में आके ये ना किया तो क्या किया? दावोस में आकर खुश हूं, अब क्रिस्टल अवॉर्डस समारोह में भाग लेने के लिए तैयार हूं। दावोस डायरी।"

शाहरुख खान को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवॉर्ड्स में भारत में महिलाओं व बच्चों के अधिकारों के समर्थन का नेतृत्व करने के लिए सोमवार की रात को सम्मानित किया गया। शाहरुख यहां विश्व आर्थिक फोरम के 48वें वार्षिक बैठक के लिए यहां आए हैं।

अभिनेता-निर्देशक केट ब्लैंचेट व गायक एल्टन जॉन इस साल के दूसरे पुरस्कार विजेताओं में हैं।

शाहरुख हिंदी सिनेमा के वैश्विक मंच पर जाने-माने चेहरों में से एक है। वह मीर फाउंडेशन के संस्थापक हैं जो एसिड हमले की पीड़ित महिलाओं को सहायता, चिकित्सकीय इलाज, कानूनी मदद, व्यावसायिक प्रशिक्षण, पुनर्वास व आजिविका में सहयोग करते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दावोस में शाहरुख को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड 2018, महिलाओं और बच्चों के हित में काम के लिए अवॉर्ड
Write a comment