1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड में डेब्यू करने आ गया मशहूर विलेन अमरीश पुरी का पोता, लुक औऱ स्टाइल में जबरदस्त

बॉलीवुड में डेब्यू करने आ गया मशहूर विलेन अमरीश पुरी का पोता, लुक औऱ स्टाइल में जबरदस्त

मशहूर विलेन अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने भी Bollywood में ताल ठोक दी है। लुक और स्टाइल के मामले में वर्धन किसी स्टार किड से कम नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2019 12:17 IST
vardhan puri - India TV
Image Source : GOOGLE vardhan puri 

बॉलीवुड में अपनी खलनायिकी से  कीर्तिमान स्थापित कर चुके स्वर्गीय अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धन पुरी जल्द ही अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म (Debut film) में दिखने जा रहे हैं। 26 जुलाई को रिलीज हो रही इस फिल्म का नाम है 'पागल'। इस फिल्म में उनके अपोजिट शिवालिका राय फीमेल लीड रोल कर रही हैं

जिस तरह मोगेंबो अमरीश पुरी ने बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोहा मनवाया, ऐसे में उनके पोते से उम्मीदें जागना लाजिमी है और कहा जा रहा है कि वर्धन पुरी में एक सफल एक्टर बनने के सारे गुण पहले से मौजूद हैं।

vardhan puri

vardhan puri

स्मार्ट, सुंदर होने के साथ साथ वर्धन पुरी के साथ प्लस प्वाइंट यह है कि वो थिएटर की दुनिया में कमाल दिखा चुके हैं। वर्धन पुरी अब तक थिएटर की दुनिया में 90 से ज्यादा नाटक कर चुके हैं और उनका कहना है कि वो पांच साल की उम्र से एक्टिंग की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में वर्धन पुरी का बॉलीवुड में नए स्टार किड्स (Star kids) को चुनौती देना तो बनता है।

वर्धन पुरी का सोशल मीडिया एकाउंट उनकी जबरदस्त लुक और स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है। वो एक एक्टर और स्टार की सारी खूबियों के साथ बॉलीवुड में  कदम रख रहे हैं लिहाजा ये देखना जरूरी हो जाता है कि स्टार खानदान का ये वारिस क्या रंग दिखाएगा।

वर्धन पुरी कैमरे के सामने भले ही पहली बार आ रहे हों लेकिन वो कैमरे के पीछे कमाल दिखा चुके हैं। वर्धन पुरी इश्कजादे, दावत ए इश्क और शुद्ध देसी रोमांस जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर चुके हैं औऱ उन्हें कैमरे की सारी जानकारियां हैं। 

एक्टिंग के बारे में वर्धन पुरी का कहना है कि वो बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। घर पर अपने दादा अमरीश पुरी के विग और जूतों को पहन कर उनके फेमस डायलॉग्स बोलते तो घर वाले कहते थे कि बड़ा होकर एक्टर ही बनना औऱ दादा का नाम रोशन करना।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment