1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पुरस्कारों की फैंस के प्यार से तुलना पर बोले बॉबी देओल, पिता धर्मेंद्र को कभी नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

पुरस्कारों की फैंस के प्यार से तुलना पर बोले बॉबी देओल, पिता धर्मेंद्र को कभी नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

बॉबी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसे उनकी कमबैक फिल्म माना जा रहा है। फैंस एक बार फिर से बॉबी को नए अंदाज में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए पुरस्कारों की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Jun 2018, 1:02 PM IST]
Bobby Deol- India TV
Bobby Deol

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसे उनकी कमबैक फिल्म माना जा रहा है। फैंस एक बार फिर से बॉबी को नए अंदाज में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए पुरस्कारों की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है। बॉबी यहां मंगलवार को आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए, जहां उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया। बॉबी ने कहा, "मैं अपने पिता (धर्मेद्र) को अपने देश के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक मानता हूं, जिन्हें कभी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार नहीं दिया गया।“

उन्होंने आगे कहा, “उन्हें अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली और मेरे प्रशंसकों का मेरे प्रति भी यही रुख है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं यहां हूं क्योंकि लोग मुझसे प्यार करते हैं और मुझे देखना चाहते हैं।" गौरतलब है कि बॉबी 7 सालों के बाद इस महीने आईफा में प्रस्तुति देंगे। यह पूछने पर कि क्या वह 'नर्वस' हैं? इस पर 'सोल्जर' अभिनेता ने कहा, "नहीं। मैं बिल्कुल नर्वस नहीं हूं। मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। मैंने कुछ साल काम नहीं करके बहुत कुछ खोया है इसलिए अब मैं यह करना चाहता हूं।"

बता दें कि ‘रेस 3’ में बॉबी देओल के अलावा सुपरस्टार सलमान खान, अनिल कपूर, साकिब सलीम, जैकलिन फर्नाडिज और डेजी शाह जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म ईद के खास मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bobby Deol says people's love matters to more than awards
Write a comment