1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Blank Trailer OUT: सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Blank Trailer OUT: सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया की फिल्म Blank का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 04, 2019 21:52 IST
Blank Trailer OUT- India TV
Blank Trailer OUT

Blank Trailer OUT: सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर आया है। यह एक ऐसे सुसाइड बॉम्बर की कहानी है जिसकी याद्दाश्त चली जाती है। उसके सीने में बम लगा है लेकिन उसे याद ही नहीं कि उसके साथ यह क्यों हुआ और किसने किया। यह वाला रोल करण कपाड़िया ने निभाया है। करण कपाड़िया डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं। यानी वो ट्विंकल खन्ना के मौसेरे भाई हैं। यह उनकी पहली फिल्म है। सनी देओल इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। 

सनी देओल अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर आपको उनकी पुरानी एक्शन फिल्में याद आएंगी। 

इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का पहला डायलॉग ही आपको पूरा ट्रेलर देखने पर मजबूर कर देगा। ट्रेलर की शुरुआत सनी देओल के डायलॉग से होती हैं। जहां वो कहते दिख रहे हैं- टेरेरिज्म का कोई चेहरा नहीं होता है।

ब्लैंक के निर्देशक बेहजाद खाम्बाटा हैं। यह फिल्म आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की स्टोरी दिखाएगी। सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक 3 मई को रिलीज होगी।

करण की दीदी ट्विंंकल खन्ना ने ट्विटर पर उन्हें डेब्यू के लिए बधाई देते हुए प्यारा सा पोस्ट लिखा है।

एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपने साले साहब के लिए ट्विटर पर पोस्ट लिखा है। अक्षय लिखते हैं कि उन्होंने जिसे बड़ा होते देखा उसके लिए मैं बहुत खुश हूं।

Also Read:

'कलंक' ट्रेलर लॉन्च में छाई आलिया भट्ट तो माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा नहीं लगीं किसी से कम

Latest Bollywood News April 4: कटरीना कैफ के मालदीव में होने से लेकर लीज़ा रे के बर्थ डे तक की सारी खबरें

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv