1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. काला हिरण मामला : तब्बू, सोनाली, सैफ, नीलम को मिला नया नोटिस

काला हिरण मामला : तब्बू, सोनाली, सैफ, नीलम को मिला नया नोटिस

काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड कलाकारों तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और एक स्थानीय निवासी दुष्यंत कुमार की रिहाई के खिलाफ राज्य सरकार की अपील पर सोमवार को इन सभी को फिर से नए नोटिस जारी किए हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 21, 2019 9:36 IST
काला हिरण मामला- India TV
Image Source : INSTAGRAM काला हिरण मामला

जयपुर: राजस्थान उच्च न्यायालय ने 1998 के काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड कलाकारों तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और एक स्थानीय निवासी दुष्यंत कुमार की रिहाई के खिलाफ राज्य सरकार की अपील पर सोमवार को इन सभी को फिर से नए नोटिस जारी किए हैं। राज्य सरकार की याचिका पर उच्च न्यायालय ने 11 मार्च को इन सभी को पहले भी नोटिस जारी किए थे।

अभियोजन पक्ष के वकील के यह कहने पर कि नीलम कोठारी को छोड़कर किसी को भी पहले जारी किए गए नोटिस नहीं मिले, न्यायाधीश मनोज गर्ग ने सोमवार को इन सभी को फिर से नोटिस जारी किए। अदालत ने इन सभी को आठ सप्ताह के भीतर नोटिस के जवाब देने को कहा है।

राजस्थान सरकार ने पिछले साल पांच अप्रैल को दाखिल अपनी याचिका में इन पांचों को सबूतों के अभाव में रिहा किए जाने पर सवाल उठाया था, जबकि सलमान खान को इस मामले में दोषी करार दिया गया था।

सलमान को 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान दो काला हिरणों के शिकार के लिए वन्य जीव संरक्षण अधिनियम की धारा 51 के तहत पांच साल कैद की सजा सुनाई गई थी और साथ ही 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था।

Also Read:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म ने तीन दिन में किया इतने का बिजनेस

सोफी टर्नर: डिप्रेशन के समय हसबैंड जो जोनस ने मेरी जान बचाई

करीना कपूर और सैफ अली खान भी खाते हैं दाल-चावल, ऐसे रखते हैं खुद को फिट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment