1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सूरमा' की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे बिशन सिंह बेदी और संदीप सिंह जैसी हस्तियां

'सूरमा' की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे बिशन सिंह बेदी और संदीप सिंह जैसी हस्तियां

अभिनेता अंगद बेदी ने बीती शाम अपने करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के लिए "सूरमा" की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:22 Jul 2018, 2:51 PM IST]
Soorma Screening- India TV
Soorma Screening

नई दिल्ली: अभिनेता अंगद बेदी ने बीती शाम अपने करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के लिए "सूरमा" की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। विशेष तौर पर आयोजित इस स्क्रीनिंग में स्पोर्ट्स बिरादरी और करीबी परिवार से प्रमुख सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। स्क्रीनिंग में अंगद बेदी के पिता और अनुभवी क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और अन्य परिवार के साथ-साथ किंवदंती क्रिकेट खिलाड़ी मदन ला. ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए।

संदीप सिंह भी अपने भाई के साथ इस स्क्रीनिंग में मौजूद थे। संदीप सिंह के जीवन से जुड़ी असली घटनाओं पर आधारित इस फ़िल्म को देख कर हर कोई भावुक हो गया था सकारात्मक शब्द और आलोचकों से मिल रही प्रशंसा के साथ, "सूरमा" अपनी रिलीज के पहले सप्ताह 21.21 करोड़ रुपये की कमाई करने में सक्ष्म रही।

"सूरमा" एक खिलाड़ी की प्रेरणादायक सत्य कहानी है, जिसने दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सुर्खियां का ध्यान अपना आकर्षित कर, अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था।

शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। "सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। शाद अली द्वारा निर्देशित 13 जुलाई, 2018 को रिलीज हुई "सूरमा" सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'सूरमा' की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे बिशन सिंह बेदी और संदीप सिंह जैसी हस्तियां bishan singh bedi and sandeep singh reached on special screening of soorma
Write a comment