1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Shilpa Shetty Birthday: किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

Shilpa Shetty Birthday: किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

शिल्पा शेट्टी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थ डे पर जानिए उनकी प्यारी सी लव स्टोरी के बारे में।

Diksha Chhabra Diksha Chhabra
Updated on: June 08, 2019 7:53 IST
Shilpa shetty and Raj kundra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Shilpa shetty and Raj kundra

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस और योगा के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'बाजीगर' से की थी। इस फिल्म में वह शाहरुख खान के अपोजित नजर आई थीं। करिय के बाद अगर शिल्पा की लव लाइफ की बात करें तो यह भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी। 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा(Raj Kundra) 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी की शुरूआत उनके परफ्यूम ब्रैंड एस2 के प्रमोशन के दौरान से हुई थी। इस दौरान राज कुंद्रा शिल्पा की ब्रैंड का प्रमोशन करने में मदद कर रहे थे। धीरे-धीरे यह कहानी आगे बढ़ी और दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था।

जब दोनों के रिश्ते को लेकर बात होने लगी थी तब शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था- मैं किसी को डेट कर रही हूं लेकिन अभी मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हूं। क्योंकि यह अभी हमारे रिलेशनशिप की शुरूआत है। 

राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा थे। उस दौरान राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर इलजाम लगाए थे कि वह राज कुंद्रा से शादी पैसों के लिए कर रही हैं और उनकी शादी तोड़ रही हैं। इस दौरान शिल्पा का साथ देते हुए राज कुंद्रा ने कहा था। हमारी शादी 12 महीने पहले ही टूट चुकी है और इसमें शिल्पा ने कुछ नहीं किया है।

इस लव कपल ने 2009 में शादी कर ली। शिल्पा और राज की शादी को 10 साल हो गए हैं। दोनों का बेटा विहान कुंद्रा है। शिल्पा अपने परिवार के साथ अक्सर वेकेशन पर जाती रहती हैं। जिसकी फोटोज वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Also Read:

ऋतिक रोशन ने शेयर की सुपर 30 टीम की फोटो, खुद को भी कहा स्टूडेंट

कबीर सिंह जैसा कभी नहीं बनना चाहते हैं शाहिद कपूर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment