1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Birthday Special: ऐश्‍वर्या राय के इस अंदाज को तो हम आज भी नहीं भूलें, आप भी देखिए देवदास की पारो को

Birthday Special: ऐश्‍वर्या राय के इस अंदाज को तो हम आज भी नहीं भूलें, आप भी देखिए देवदास की पारो को

जब ऐश्‍वर्या राय ने शाहरुख खान को खास अंदाज में समझाया इश्‍क का गणित, देखें वीडियो-

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2018 10:40 IST
ऐश्वर्या राय- India TV
ऐश्वर्या राय

नई दिल्ली: आज चांद जमीन पर कैसे उतर आया? यह एक सवाल था जिस पर पलटकर पारो जवाब देती है कि तुम्‍‍हारे होश उड़ाने…यह जवाब उस पारो का था जिसका अंदाज गलत हो ही नहीं सकता था, उस देव के लिए जो रुठने के अंदाज के लिए फेमस था, जो लंदन की उस संसार की बातों में खोया रहता था जो गावों की दुनिया से बहुत दूर था, वो दु:खी भी होता था तो बाउजी की याद और मां की थपकी की यादों आने की बात पारों को बताता और यह कहता था याद तो बात तो वो याद आती है जिसमें कोई बात हो….यह सब कुछ संवाद संजय लीला भंसाली की फिल्‍म देवदास में ऐश्‍वर्या राय पारो और शाहरुख खान देव के बीच के संवाद की है।

जब पारो कहती है कि क्‍या मेरी कभी याद नहीं आई और जब देव इंकार कर देता है तो पारों बनीं ऐश्‍वर्या राय कैसे पांच खतों और दस साल के समय के दौरान इश्‍क में डूबी इबारत के साथ इश्‍क-ए-अंदाज को देव के सामने बताती है। ऐश्‍वर्या का खिलखिलाना, इश्‍क का भावनात्‍मक अंदाज और अल्‍हड़ दीवानापन के साथ बोलती आंखों के साथ सम्‍मोहित कर देने वाला वह मासूम अभिनय देवदास में शाहरुख के साथ अभिनय के शिखर पर पहुंच गया। यह ऐश्‍वर्या की सुदंरता का नहीं उनके अभिनय का सम्‍मोहन था जिसे फिल्‍म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कुछ इस तरह से तरासा था कि बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म देवदास ने सफलता की शानदार इबारत लिख डाली।

जब ऐश्‍वर्या राय ने शाहरुख खान को खास अंदाज में समझाया इश्‍क का गणित, देखें वीडियो-

45 साल की हुईं ऐश्वर्या, जब मिस इंडिया में हारने के बाद मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Birthday Special: ऐश्‍वर्या राय के इस अंदाज को तो हम आज भी नहीं भूलें, आप भी देखिए देवदास की पारो को v
Write a comment
ipl-2019