1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ से तारीफें बटोरने वालीं बिहारी सिंगर स्वाति शर्मा ने अब 'तेरा घाटा' में चलाया आवाज का जादू

‘बन्नो तेरा स्वैगर’ से तारीफें बटोरने वालीं बिहारी सिंगर स्वाति शर्मा ने अब 'तेरा घाटा' में चलाया आवाज का जादू

गजेंद्र वर्मा का कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ गाना ‘तेरा घाटा’ को काफी पसंद किया जा रहा है। अब उन्हीं के लिखे इस गाने को फीमेल वॉइस में 'बिहारी स्वैग' यानी स्वाति शर्मा ने अपनी खूबसूरत आवाज में सजाया है। गाने में स्वाति की आवाज के जादू को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:21 Jul 2018, 7:27 AM IST]
Swati Sharma - India TV
Swati Sharma

पटना: सिंगर गजेंद्र वर्मा का कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ गाना ‘तेरा घाटा’ को काफी पसंद किया जा रहा है। अब उन्हीं के लिखे इस गाने को फीमेल वॉइस में 'बिहारी स्वैग' यानी स्वाति शर्मा ने अपनी खूबसूरत आवाज में सजाया है। गाने में स्वाति की आवाज के जादू को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को स्वाति ने अपने ही यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया है। इसका मेल वर्जन यू-ट्यूब पर बेहद पॉपुलर हुआ था, जिसके बाद अब इसके फीमेल वर्जन में स्वाति शर्मा ने अपनी आवाज से इसे और भी खूबसूरत बना दिया है।

लोगों द्वारा गाने को पसंद करने से उत्साहित स्वाति ने कहा, "'तेरा घाटा' सॉन्ग यूथ के बीच काफी फेमस है और मुझे भी इसके लिरिक्स पसंद हैं। मुझे भी इस गाने को करने में मजा आया। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। होप सो कि श्रोताओं को भी पसंद आए।" बता दें कि स्वाति इससे पहले 'बन्नो तेरा स्वैगर' (तनु विड्स मनु रिटर्न्‍स) से चर्चा में आई थीं, जिसे पूरे देश ने पसंद किया था। उस गाने ने स्वाति को फिल्म जगत में एक पहचान दिलाई। इसके बाद उन्होंने अपने कई गानों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

पिछले साल भी सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' में 'सेक्सी बार्बी गर्ल' गाकर वह सुर्खियों में आ गई थीं। स्वाति को अपने प्रशंसकों पर पूरा भरोसा है। वह कहती हैं, "यह गीत युवा को कनेक्ट करेगी, उनको पसंद आएगी। गीत के लिरिक्स ही इतने खूबसूरत हैं कि जो एक बार सुन ले वो बार-बार सुने बिना नहीं रह सकता। यही वजह है कि इस गाने से मुझे काफी उम्मीदें हैं। यूट्यूब पर इसे लोग पसंद कर रहे हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bihari singer Swati Sharma have to sang a new song 'Tera Ghata'
Write a comment